Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर सर्किल के तीन थाना सहित पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय का पुलिस अधीक्षक ने किया औचक निरीक्षण



पं. बागीश कुमार तिवारी 

गोण्डा: पुलिस अधीक्षक ने सोमवार दोपहर  कोतवाली मनकापुर व सीओ कार्यालय मनकापुर का औचक निरीक्षण करते हुए  पुलिस कर्मियों सहित प्रभारी निरीक्षक को आम जनमानस के प्रति सरल व्यवहार के साथ प्रत्येक शिकायत पर निस्पक्ष प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।


 पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने थाना कोतवाली मनकापुर के साइबर सेल,महिला हेल्प डेस्क सहित कार्यालय का निरीक्षण करते हुए अभिलेखों के सही ढंग से रखरखाव, तथा परिसर की साफ सफाई को परखते हुए थाने पर आने वाले सभी फरियादियों की विनम्रतापूर्वक समस्याएं सुनकर न्यायपूर्ण समयबद्ध सुचितापूर्ण निस्तारण हेतु संबंधित को दिशा-निर्देश दिया।


इसके साथ मनकापुर सर्किल के थाना छपिया का भी पुलिस अधीक्षक ने निरीक्षण किया तथा सम्बन्धित को दायित्व के प्रति सचेत रहने की सख़्त हिदायत दी ।

उन्होंने थाना छपिया में खड़े पुराने वाहनों को जल्द से जल्द नीलामी प्रक्रिया में लाने के लिए संबंधित को निर्देश दिया । इसके बाद पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का कारवां थाना खोडारे पहुंचा ।

जहां पर थाना खोडारे में रजिस्टर नंबर 8 का बारीकी से निरीक्षण करते हुए ऑफिस में असलहों के रखरखाव पर विशेष ध्यान देते हुए नियमित साफ सफाई के साथ पुलिसकर्मियों को ठंड के मद्देनजर गर्म वर्दी तथा नियमित वाहन चेकिंग करने की हिदायद दी।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष राजकुमार वर्मा को आगंतुकों पीड़ितों के प्रति सरल व्यवहार के साथ निष्पक्ष समुचित कार्यवाही के लिए सचेत किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे