Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:जब मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का औचक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

  करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर मतदाता सूची में खामियों एवं मौजूदा समय में निर्वाचन आयोग द्वारा सूची पुनरीक्षण कार्य का औचक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी ने करनैलगंज के केंद्रीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय परिसर में मौजूद बूथ लेवल ऑफिसर एवं मतदाता सूची से संबंधित अन्य कर्मचारियों के जानकारी हासिल की। 


उन्होंने वहां मौजूद उप जिलाधिकारी को बताया कि सभी बीएलओ व उनके साथ लगे कर्मचारियों को सख्त हिदायत देकर पारदर्शी कार्य कराएं। किसी भी कर्मचारी द्वारा पक्षपात या लापरवाही की स्थिति में उसके विरुद्ध तत्काल कार्रवाई करते हुए अवगत कराएं। 


डीएम ने वहां मौजूद सभी कर्मचारियों द्वारा भरे गए फार्म एवं मतदाता सूची में अपमार्जन, परिवर्धन कराने पहुंचे लोगों से बातचीत किया और निर्देश दिया कि जो भी मतदाता अपना नाम घटाने या बढ़ाने के लिए आते हैं तो सुगमता से उनका कार्य होना चाहिए और व्यापक स्तर पर अभियान को सफल बनाने में सभी कर्मचारी सहयोग करें। 


इस मौके पर उप जिलाधिकारी हीरालाल के साथ-साथ राजस्व, निरीक्षक लेखपाल एवं बूथ लेवल ऑफिसर मौजूद रहे। डीएम ने करीब आधा दर्जन मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे