Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दिल्ली नगर निगम के चुनाव में गूंजी मोना की आवाज, समर्थकों में खुशी की लहर


                                वीडियो


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। दिल्ली नगर निगम के चुनाव में सोमवार को रामपुर खास की आवाज गूंजी। इसकी जानकारी होने पर यहां भी कांग्रेसियों के चेहरे खिल उठे। दिल्ली मे हो रहे एमसीडी चुनाव में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना को स्टार प्रचारक बनाया गया है। 


पार्टी की स्टार प्रचारक के रूप में सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना सोमवार को नई दिल्ली पहुंची। वहां एमसीडी के चुनाव में महिपालपुर में उन्होने कांग्रेस प्रत्याशी कुनाल शेरावत तथा साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आराधना मिश्रा मोना ने चुनावी विगुल का आगाज किया।


 दिल्ली में उत्तर प्रदेश के ज्यादातर लोगों के होने के कारण आराधना मिश्रा मोना के प्रभाव को देखते हुए पार्टी ने एमसीडी चुनाव में उन्हंे लगातार कैम्प करने को कहा है। आराधना मिश्रा मोना पार्टी के दिग्गज नेता एवं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी की बेठी होने के नाते भी नई दिल्ली के एमसीडी चुनाव में खास ग्लैमर मे देखी जा रही हैं। 


रामपुर खास में मजबूत विकास को लेकर भी आराधना मिश्रा मोना की छवि लोगों में विकासपरक आंकी जाती है। यूपी के रामपुर खास से लगातार तीन बार विधायक निर्वाचित होने का भी रिकार्ड आराधना मिश्रा मोना के नाम होने से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी एमसीडी चुनाव में उनके प्रभाव को फायदेमंद मान रही है। 


मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने यहां यह जानकारी देते हुए सोमवार को बताया कि सीएलपी नेता के एमसीडी चुनाव को लेकर नई दिल्ली मे व्यस्तता के कारण अभी उनके स्थानीय कार्यक्रम स्थगित रखे गये हैं। 


वहीं विधायक के कैम्प कार्यालय पर जुटे कांग्रेसियों मे भी इस बात की खुशी दिखी कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना को पार्टी ने एमसीडी चुनाव में स्टार प्रचारक बनाकर रामपुर खास के कांग्रेसी गढ़ को असरदार भूमिका दी है। 


वहीं नई दिल्ली मे भी बडी संख्या में मौजूद यूपी के लोगों मे भी आराधना मिश्रा मोना के एमसीडी चुनाव कैम्पेन को लेकर खुशी देखी जा रही है। 


दिल्ली एमसीडी चुनाव प्रचार के दौरान विधायक मोना के स्वागत और उन्हें मिल रहे समर्थन की सोशल मीडिया पर तस्वीर तथा वीडियो को भी देख स्थानीय कार्यकर्ताओं को दिन भर बल्ले बल्ले देखा गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad