Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर निकाय चुनाव के तैयारियों को लेकर हुई बैठक



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर निकाय चुनाव को लेकर तैयारी बैठक जिलाध्यक्ष भाजपा हरिओम मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी व अति विशिष्ट अतिथि के रूप में सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्या शामिल रहे।

बैठक का संचालन जिला संयोजक अशोक मिश्र ने किया। बैठक का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय,श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण और वंदेमातरम गीत के साथ किया गया। 


बैठक का वृत्त लेते हुए जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी ने कहा अब तक सभी वार्डों की बैठक हो जानी चाहिए,मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य और पन्ना प्रमुख बनाने का कार्य आप सभी कर चुके हैं।


 उन्होंने कहा इसके साथ ही वार्ड में प्रवास करने वाले प्रमुख भाजपा के पूर्व एवं वर्तमान कार्यकर्ताओं को एक बड़ी बैठक वार्ड में संपन्न कराएं। इस दौरान उन्होंने कुछ वार्डो की उपस्थिति को लेकर कड़ी नाराजगी जताते हुए चेताया कि आगे की बैठकों में पुनरावृत्ति ना हो। 


विधायक राजेंद्र कुमार मौर्या ने कहा कि यदि नगर निकाय चुनाव जीतना है तो सभी बूथ समितियों को सक्रिय करे,और उनको काम बताए।इस मौके पर बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र ने आगामी कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि 7 नवंबर तक मतदाता सूची का अध्यन कर सूची में छुटे हुए नामो को बढ़वाने का काम करे। 


बैठक में प्रमुख रूप से राजेश सिंह महामंत्री, राजेश मिश्रा राजन,अशोक सरोज, पूनम इंसान, प्रतिभा सिंह,नवीन सिंह अभिषेक वैश्य, रामजी मिश्र, शिव विलास सहित सभी नगर पंचायत के संयोजक, प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, बूथ प्रभारी एवं पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे