Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजन इंटरनेशनल एकेडमी में बाल दिवस पर बच्चों ने प्रस्तुत किए विभिन्न कार्यक्रम ,पूर्व विधायक जय चौबे ने बच्चों का किया उत्साहवर्धन



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।आज पूरे देश मे पण्डित जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती को बाल दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।


विद्यालय के बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जिसकी लोगों ने जमकर सराहना की कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व विधायक जय चौबे ने किया। 

इस दौरान विद्यालय में बाल मेला का भी आयोजन किया गया।  जिसमें बच्चों द्वारा विभिन्न स्टाल लगाए गए थे स्टालों पर बच्चों ने जमकर खरीदारी की व आनंद लिया। 


सबसे अधिक व्यवसाय के मामले  में ग्रीन हॉउस  80 हजार का कलेक्शन कर विजयी रहा।   राजन डिग्री कॉलेज के प्राचार्य संजीव पांडे के अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खलीलाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक रहे जय चौबे ने कहा की जवाहरलाल नेहरू जी को बच्चे काफी प्रिय थे। 


पूर्व विधायक ने कहा कि हम सभी को उनके बताए गए आदर्शों का विचारों पर चलने की जरूरत है साथ ही साथ उन्होंने अध्यापकों से अपील करते हुए कहा कि उनके हाथों में देश का भविष्य है अतः देश के भविष्य को उज्जवल करने के लिए पूर्ण रूप से समर्पित होकर बच्चों को शिक्षित करें।

 

 कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंधन की तरफ से  शिखा,मेघा के बाबू,प्रमिला, रेखा, प्रभु, निशु,अर्चना पटेल,किरण सब्स्टिन, श्वेता,शारिक़ खान,अम्बुज,अनुराधा,नलिनी श्रीवास्तव,सुमन दुबे,आकुरीति पूनम, शालिनी, आकशी, संगीता,पूजा तमांग ,अभिषेक पटेल,वैभव पाण्डेय,सौरभ पाण्डेय,अमित मिश्रा ,अनुमोदित द्विवेदी,मनीष मिश्रा,अनादि नाथ पाण्डेय,राम स्वरूप,आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे