Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:चार दिवसीय राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक का दौरा:जनसमस्याओं से होंगे रूबरू



कृष्ण मोहन 

गोण्डा: भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक चार दिवसीय दौरे पर अपने गृह जनपद पहुंचेंगे ।


आपको बता दें कि राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक के माताजी का 1 वर्ष पहले निधन हो गया था जिनकी पुण्यतिथि 24 नवंबर को  है ।


इस अवसर पर श्री पाठक 21 नवंबर से 25 नवंबर तक  अपने पैतृक गांव विद्यानगर ककरहवा थाना क्षेत्र मोतीगंज चार दिवसीय कार्यक्रम के रूप में उपस्थित रहेंगे। 


इस दौरान श्री पाठक क्षेत्र के श्रमिकों,मजदूरों कामगारों एवं कर्मचारियों की समस्याओं का निदान करेंगे एवं क्षेत्र के शिक्षा एवं स्वास्थ्य संबंधी जायजा लेंगे। 


श्री पाठक के निजी सचिव प्रतीक पाण्डेय ने बताया इस कार्यक्रम के दौरान भारत सरकार एवं राज्य सरकार के कई महानुभाव के आने की संभावना है जिसमें श्री पाठक के पैतृक गांव पर कार्यक्रम की पूरी तैयारी की जा रही है। 


कार्यक्रम का मुख्य रूप से आयोजन देख हमारे सहायक निजी सचिव रामचंद्रर देख रहे हैं ऐसे मौके पर श्री पाठक के साथ राष्ट्रीय ,प्रदेश, क्षेत्र अथवा जनपद के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के आने की संभावनाएं हैं ।


हमारे संवाददाता से बात करते हुए श्री पाण्डेय ने बताया कि हम लोग अभी गुजरात से गांव के दौरे पर हैं परंतु 21 तारीख की सुबह गोंडा जनपद पहुंच जाएंगे तथा आते ही जन समस्याओं के निदान के लिए कार्य करेंगे कार्यक्रम का आयोजन देख रहे रामचंद्रर ने बताया कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है ।


मुख्य रूप से यह कार्यक्रम का आयोजन माननीय राष्ट्रीय महासचिव के पैतृक गांव पर सुनिश्चित हुआ है लेकिन इस दौरान माननीय  राष्ट्रीय महासचिव जी अगल -बगल के गांव में भी दौरा करके जन- समस्याओं का जायजा लेंगे। 


श्री पाठक के साथ   मनीष मिश्र राष्ट्रीय मंत्री, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अशोक सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शुक्ल, प्रदेश उपाध्यक्ष अंकुर सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी गौरव शर्मा जिला अध्यक्ष राहुल सहित प्रमुख कार्यकर्ता निरंतर उपस्थित रहेगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे