Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:महिला सिपाही ने थाने के सिपाही के विरुद्ध दर्ज कराया संगीन धाराओं में मुकदमा, सिपाही गिरफ्तार


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। एक महिला सिपाही के मोबाइल नंबर से फेक आईडी बनाकर अश्लील ग्रुप से जोड़ देने और शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी देने के मामले में एसपी के निर्देश पर महिला सिपाही की तरफ से पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


एक महिला सिपाही ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत किया था कि कई दिनों से उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात लोगों द्वारा अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए काल किया जा रहा है। 


जब उसने एक व्यक्ति से जानकारी किया की मोबाइल नंबर कहां से मिला तो बताया गया कि फेसबुक पर मनीषा नामक ग्रुप पर दीपिका कश्यप नाम से उसके मोबाइल नंबर की आईडी डाली गई थी। 


जिसके बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया और दूसरा नंबर ले लिया। परंतु कुछ दिन बाद उस नंबर पर भी अश्लील कॉल आने लगी। जिसकी जानकारी होने पर उसने फेसबुक पर देखा को अश्लील नाम से एक अश्लील ग्रुप पर अंशिका यादव व सलोनी पांडया नाम से उसके आईडी व नम्बर डाला गया था। 


जिस पर उसने आहत होकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। जिसकी जांच साइबर सेल द्वारा कराई गई तो पता चला कि फेक आईडी थाना करनैलगंज में नियुक्त सिपाही रविंद्र रावत द्वारा बनाकर उसका नंबर डाला गया था। 


जब वह शुक्रवार की रात अपने रूम पर जा रही थी तब सिपाही ने रास्ते में रोककर शिकायत वापस लेने की धमकी देते हुए जान से मारने की धमकी दी। 


कोतवाली पुलिस ने महिला सिपाही की तहरीर पर सिपाही रविंद्र रावत के विरुद्ध संगीन धाराओं में धारा 341, 504, 506, 467, 468, 471 व 66 ई आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 


गिरफ्तार सिपाही को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक विनय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार किया गया तथा न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे