Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जर्जर पोल से हुई दुर्घटना को लेकर लालगंज में दूसरे दिन भी आक्रोश का माहौल


                               वीडियो


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। गुरूवार को लालगंज बाजार में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते जर्जर पोल गिरने की दुर्घटना को लेकर दूसरे दिन गुरूवार को भी यहां आक्रोश का माहौल दिखा।


तहसील परिसर मे वकीलो ने एकजुट होकर बिजली विभाग के अफसरो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 


वकील इस मांग पर अड़े थे कि दुर्घटना में जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाय। इसके बाद विरोध प्रदर्शन करते वकील एसडीएम कार्यालय के सामने पहुंच गये। 


वकीलों का शोरशराबा सुन तहसीलदार सुप्रिया चतुर्वेदी वहां पहुंची और वकीलो को समझा बुझाकर शांत कराया। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व महामंत्री शेष तिवारी की अगुवाई में डीएम को संबोधित तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही पर जोर दिया। वकीलों ने तहसील गेट पर भी घंटो नारेबाजी की। 


इस मौके पर उपाध्यक्ष बीके तिवारी, टीपी यादव, जयकरन सिंह, शिवाकांत उपाध्याय, केके शुक्ला, विपिन शुक्ल, सुरेश मिश्र मदन, अनूप पाण्डेय, कमलेश तिवारी, प्रमोद सिंह, विनय शुक्ल, मस्तराम पाल, दीपेन्द्र तिवारी, आदि अधिवक्ता रहे। 


इधर दुर्घटना को लेकर व्यापारियों में भी आक्रोश बदस्तूर बना दिखा। गुरूवार की देर रात जिले के एसपी सतपाल अंतिल के कोतवाली पहुंचने की जानकारी को लेकर स्थानीय व्यापारी व अधिवक्ता तथा लोग कोतवाली पहुंच गये। 


यहां व्यापार मण्डल के अध्यक्ष उदयशंकर दुबे व चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी की अगुवाई मे व्यापारियों ने जेई तथा एसडीओ के खिलाफ ज्ञापन दिया। 


वहीं संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश तथा पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल के नेतृत्व मे भी वकील एसपी से मिले और दोषी बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा। 


एसपी ने ज्ञापन पर सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को जांच सौंपी है। इधर दुर्घटना मे घायल हुए चार लोगों का शुक्रवार को भी इलाज जारी बताया गया। हालांकि परिजनो के मुताबिक घायलो की स्थिति मे सुधार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे