Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया में धरने पर बैठे विद्युत कर्मियों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी



पलिया हाइडिल परिसर में कार्य बहिष्कार कर विद्युत कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन

विद्युतीकरण को प्राइवेट किए जाने के साथ पुरानी पेंशन बहाल किए जाने सहित कई मांगों को लेकर धरने पर बैठे विद्युत कर्मी

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।विद्युतीकरण को प्राइवेट किए जाने के साथ पुरानी पेंशन को बहाल किए जाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर विद्युत कर्मियों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित विद्युत कर्मियों ने कार्य बहिष्कार करते हुए धरना प्रदर्शन किया साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


बुधवार को हाइडिल परिसर में कार्य बहिष्कार कर विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए। 


विद्युत कर्मियों का आरोप था कि विद्युत व्यवस्था प्राइवेट हाथों में देने से उनके साथ जनता का भी खासा नुकसान होगा साथ ही बंद की गई पुरानी पेंशन को बहाल किया जाना चाहिए। 


विद्युत अधिकारियों और कर्मचारियों ने कहा कि वह और भी बेहतर कार्य कर सकते हैं अगर सरकार उन्हें सभी सुविधाएं उपलब्ध करा दें। विद्युत विभाग के अधिकारियों का कहना था कि वह 24 घंटे और अवकाश के दिन भी अपनी ड्यूटी को बखूबी अंजाम देते हैं। 


सरकार की हिटलर शाही के खिलाफ विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की। 

धरना प्रदर्शन में एक्सईएन निशांत ज्योति, एसडीओ ग्रामीण सूर्य प्रकाश, एसडीओ पलिया संजय कुमार, पलिया जेई शिवम सिंह, बाबू मयंक ज्योति गुप्ता, शिवम विश्वकर्मा, जेई विद्यासागर, अनिल कुमार, आरएन राठौर, टीजीटू एनके शर्मा, आशीष पटेल, शिवम वर्मा, भरत रावत, रमाशंकर, अनूप वर्मा, शिवम श्रीवास्तव, मीटर सहायक अभियंता मयंक चक्रवर्ती सहित समस्त विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे