Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खेलकूद प्रतियोगिताओं में वसूली की शिकायत मिली तो खैर नही:बीएसए



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां खेल-कूद प्रतियोगिताओं के आयोजन में परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों से आयोजन के नाम पर धन उगाही की शिकायतों पर बीएसए ने गंभीर रूख अपनाया है। 


उन्होनें लालगंज के खण्ड शिक्षा अधिकारी को परिषदीय खेलकूद आयोजन को लेकर पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए सख्त कदम उठाए जाने को कहा है। 


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने जनपद के विभिन्न विकास खंडों से न्याय पंचायत व ब्लॉक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता आयोजन के लिए शिक्षकों से वसूली पर कड़ा रुख अख्तियार किया है। 


बीएसए ने कहा है कि क्रीड़ा प्रतियोगिता के नाम पर शिक्षकों से वसूली हुई तो जांच कराकर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। बीएसए के निर्देश के तहत सोमवार को यहां लालगंज खंड शिक्षा अधिकारी प्रभाकर यादव ने जारी अपने निर्देश में शिक्षकों से खेलकूद प्रतियोगिता के नाम पर किसी को भी चंदा न दिए जाने को कहा है।


उन्होंने कहा है कि किसी द्वारा यदि धनराशि ली गयी है तो उसे सम्बंधित शिक्षक को तत्काल वापस करें। बीएसए के निर्देश पर विकास खंडों में खलबली का माहौल देखा गया।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
  1. Sar Hamare Yahan Gram Panchayat ki Jameen hai vahan volleyball Kabaddi ka practis Karte Hain Gram Pradhan aur FIR karne ki dhamki deta hai unhen rokata Hai 6399168216

    जवाब देंहटाएं
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे