Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी का शुभारंभ


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के बड़ा परेड ग्राउंड में लगाए गए खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी का सदर विधायक पलटू राम ने रविवार को फीता काटकर शुभारंभ किया । विधायक के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला विद्यालय निरीक्षक गोविंद राम भी मौजूद रहे ।


20 नवंबर को सदर विधायक पलटू राम ने जिला विद्यालय निरीक्षक गोविंद राम तथा भाजपा नेता अधिवक्ता पवन कुमार शुक्ला के साथ बड़ा परेड ग्राउंड में पहुंचकर खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी का फीता काटकर शुभारंभ किया । विधायक ने प्रदर्शनी परिसर में लगाए गए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। प्रदर्शनी प्रबंधक की ओर से अतिथियों को माल्यार्पण तथा अंग वस्त्र प्रदान कर स्वागत अभिनंदन किया गया । विधायक ने प्रदर्शनी में लगाए गए सभी दुकानों का बारीकी से अवलोकन किया और दुकानों पर लगाए गए सामानों की प्रशंसा की । प्रदर्शनी के प्रबंधक बिलाल अहमद ने जानकारी दी है कि प्रदर्शनी परिसर में देश के कोने कोने से विशेषज्ञ दुकानों को मंगाया गया है । 



कश्मीर के दुकाने रामपुर के पीतल के सामान, मुरादाबाद के कोट दिखाओ तथा आयुर्वेदिक दवाएं, तथा सहारनपुर के फर्नीचर के उद्योग के सामान, लखनऊ दिल्ली के मोजा तथा खिलौने झारखंड के देसी जड़ी बूटियां लुधियाना की होजरी कानपुर की खादी मऊ की साड़ी प्रतापगढ़ के आंवला प्रोडक्ट मेरठ के खादी उत्पाद सहित कई अन्य स्थानों से आई दुकानों में खादी वस्त्र, सूट, लेडीस सलवार सूट, कश्मीरी साल, जैकेट, बच्चों के खिलौने तथा कश्मीर के विभिन्न प्रकार के ड्राई फ्रूट प्रदर्शनी के आकर्षण बने हुए हैं । बिलाल ने नगर वासियों से अपील किया है कि वह इस प्रदर्शनी में अवश्य आएं और देश के विभिन्न स्थानो से आए सामानों को अपनी इच्छा अनुसार खरीद करें । उन्होंने बताया कि प्रत्येक सामान कम से कम मूल्य में उपलब्ध है और सभी सामानों पर 30% की भारी छूट भी प्रदान की जा रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे