Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बेखौफ चोरी:करनैलगंज में एक ही रात में चोरों ने पांच घरों को बनाया निशाना



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दत्तनगर व बसालतपुर में एक ही रात में चोरों ने पांच घरों को निशाना बनाया। चोरी की घटना के बावजूद पुलिस मौके तक नहीं पहुंची। 


शनिवार की रात कोतवाली इलाके के दत्तनगर गांव में चोरों ने तीन घरों में दरवाजे का ताला व कुण्डा काटकर चोरी को अंजाम दिया। घटना के दौरान चोर इनवर्टर का बैट्रा, कपड़ा, वर्तन सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। 


रविवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी हुई। चोरी का शिकार हुए तीन घरों में दो के गृह स्वामी दूसरे शहरों में रहते है। जबकि एक परिवार अपने घर में ही मौजूद था। हद तो तब हो गई, जब घटना के दूसरे दिन दोपहर तक स्थानीय पुलिस ने वहां कार्यवाही तो दूर हाल जानना भी उचित नहीं समझा। 


पहली घटना गांव के निवासी पदमाकर मिश्रा के घर पर घटी। ये परिवार अधिकतर लखनऊ स्थित मकान पर रहता है। यहां चोरों ने मुख्य द्वार पर लगे चैनल का कुंडा काटकर अन्य कमरों के ताले तोड़ दिये। 


घर में लगे इनवर्टर का बैट्रा व आलमारियों से सामान चोरी कर लिया। घर के मालिक के मौजूद न होने से चोरी गये सामानों की पूरी जानकारी नहीं मिल सकी। 


दूसरी घटना गांव के ही रमाशंकर मिश्रा के घर में हुई, यहां चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ कर अन्दर प्रवेश किया। इनका परिवार भी दिल्ली में रहकर काम धंधा करता है। 


यहां भी चोरी गये सामानों की सही जानकारी नहीं मिल सकी। पड़ोसियों ने बताया कि कुछ माह पहले ही इसी घर को चोरों ने निशाना बनाया था तब काफी नुकासान हुआ था। 


तीसरी घटना गांव के ही निवासी राम प्रकाश उर्फ सुदामा के घर पर घटी इनका परिवार घर में ही सोया हुआ था। इनके यहां चोरों ने कमरों के ताले व कुण्डे तोड़कर बर्तन, कपड़े सहित कुछ रूपये नकद व जरूरी सामान उठा ले गए। 


ग्राम बसालतपुर में दो घरों में चोरियां हुई जिसमें नान्हू यादव व ईश्वर दीन के घर से चोर हजारों का सामान चोरी कर ले गए जिसकी तहरीर कोतवाली में दी गई है। 


गांव वालों ने बताया कि घटना की सूचना फोन द्वारा पुलिस को दे दी गई है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले की कोई जानकारी या तहरीर नही मिली है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे