Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:चोरो ने पुलिस को दी खुलेआम चुनौती , दरवाजे पर खड़ी बोलेरो लेकर हुए फरार, एक दिन पहले भैस भी हुई थी गायब



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र में चोरों ने आतंक मचा रखा है और हर रात कोई ना कोई निशाने पर रहता है जिससे क्षेत्र के लोगो मे दहसत का माहौल व्याप्त है और हाहाकार मचा हुआ है वही जिस क्षेत्र में तरबगंज थाने की पुलिस गस्त व पहरा देने की बात करती है ।


उसी क्षेत्र में चोर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस को पता भी नही चल पाता है जिसका जीता जागता उदाहरण है की एक रात में दो भैंस गायब हो गई वही दूसरी रात मे दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी गायब हो गई जिससे क्षेत्र के लोग परेशान है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत धौरहराघाट के मजरा झामपुरवा मे बीते 11/12/2022की बीतीरात चोरो ने गांव के अलखराम पुत्र रामलगन की भैंस खोल ले गए वही दूसरे दिन 12/12/2022की बीतीरात चोरो ने ग्रामपंचायत गौहानी के मजरा शिवलाल पुरवा निवासी पवन यादव पुत्र हरिश्चंद्र यादव की बोलेरो गाड़ी जो घर के दरवाजे पर खड़ी थी उसे भी उठा ले गए।


 लेकिन कोई जानकारी नही हो पाई जिससे 

थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत धौरहराघाट में दहसत का माहोल बन गया है और लोग पूरी रात जगकर घर की रखवाली कर रहे है यही नही साहब जहाँ चोर लोगो के घर को निशाना बना रहे है।


 वो इलाका नबाबगंज-तरबगंज हाईवे मार्ग के किनारे स्तिथ है और थाने से मात्र दो किमी दूर है।


वही बोलेरो मालिक पवन कुमार ने थाने पर चोरी की की सूचना दी है।जिसमे बताया कि रविवार देर रात अज्ञात चोर दरवाजे से बोलेरो गाड़ी चुरा लिए।गाड़ी स्टार्ट होने पर परिजन जागे व बाहर आये लेकिन तब तक चोर वाहन लेकर तरबगंज की तरफ भाग निकले।


बीते सप्ताह भी तरबगंज कस्बे में अलग अलग जगहों पर चोरों ने तीन वाहनों का सीसा तोड़ दिया था व चोरी भी की थी ठन्ड का समय होने से चोरी का घटनाए बढ़ती जारही है


जिससे गाँव में हाहाकार मचा हुआ है  जो कही ना कही पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।


इस प्रकरण पर इंस्पेक्टर तरबगंज मनोज पाठक ने बताया कि वाहन चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई व कार्यवाही की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे