Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

देर रात एएसपी ने कोतवाली में मातहतों की ली क्लास, अपराध नियंत्रण पर दिया जोर



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने रविवार की देर रात नगर की बाजार में पुलिस के पैदल गश्त का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद एएसपी कोतवाली पहुंचे। 


यहां मातहतो की क्लास लगाते हुए एएसपी ने रात्रि गश्त मे सतर्कता तथा चोरी व नकबजनी जैसे अपराधो पर नियंत्रण के लिए चौकसी को लेकर जमकर कर्रा किया। 


महिला आरक्षियो से एण्टी रोमियों की कार्रवाई को भी प्रभावी बनाए जाने को लेकर एएसपी तल्ख दिखे। उन्होंने थाने मे तैनात दरोगाओं तथा सिपाहियो को रात्रि गश्त के दौरान निर्धारित स्थलों पर मौजूदगी व गश्त को लेकर लोकेशन भी दिये जाने के निर्देश दिये। 


निरीक्षण के दौरान मौजूद सीओ रामसूरत सोनकर को उन्होंने इस बाबत स्वयं निगरानी रखने को कहा। एएसपी ने मातहतो को जमीनी विवाद तथा महिलाओं से जुडे अपराध के बाबत सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई मे भी लापरवाही न बरतने की हिदायत दी। 


कोतवाली परिसर मे जमा दोपहिया वाहनों के बाबत एएसपी ने प्रभारी निरीक्षक को नीलामी योग्य इन वाहनो को नीलाम कराए जाने की प्रक्रिया भी फौरन शुरू कराए जाने को कहा। 


एएसपी के औचक निरीक्षण व तल्ख तेवर देख महकमे मे हडकंप का माहौल दिखा। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने एएसपी को वांछित सूचनाएं दी। 


वहीं एएसपी ने संग्रामगढ़ थाना के नरई बाजार तथा बाबागंज बाजार मे भी पैदल मार्च कर कानून व व्यवस्था के प्रबन्धों की देखरेख करते दिखे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे