Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करंट की चपेट मे आने से मिस्त्री की मौत, कोहराम

 


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। छत पर शटरिंग डालते समय करंट की चपेट मे आने से अधेड़ की मौत हो गयी। मौत की जानकारी होते ही परिजनो मे कोहराम मच गया। 


लालगंज कोतवाली के लखरहिया अनेहरा निवासी स्व. रामअंजोर का पुत्र रामजी वर्मा 36 रविवार को बसंतगंज के गुन्दापुर मे शटरिंग मिस्त्री का काम करने गया था। 


वहां पूर्वान्ह करीब ग्यारह बजे छत पर शटरिंग को लेकर उसने लोहे की सरिया ऊपर उठाया तो वह ऊपर के बिजली के तार से करंट की चपेट मे आ गया। रामजी नीचे गिर गया और उसे सिर तथा कई जगह गंभीर चोटे आ गयी। 


इलाज के लिए परिजन उसे लालगंज ट्रामा सेंटर ले आये। यहां घायल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


घटना को लेकर मृतक की पत्नी गीता देवी ने पुलिस को करंट लग जाने से पति की मृत्यु हो जाने की लिखित सूचना दी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सोमवार की सुबह शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेजवाया। 


हालांकि दुर्घटना को लेकर कुछ देर तक लोग तरह तरह की बात को लेकर पुलिस से उलझे भी दिखे। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि पीएम रिर्पोट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 


इधर मृतक के घर मे घटना को लेकर कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी गीता को निराश्रित छोड गया है। 


मृतक के एक छः वर्ष तथा दूसरी मात्र एक माह की नवजात बेटी भी है। मृतक अपने तीन भाई और तीन बहनों मे सबसे छोटा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे