Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रामपुर खास में तेजी से जारी रहेंगी विकास से जुड़ी हर परियोजनाएं:मोना



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने सोमवार को यहां कैम्प कार्यालय पर जनसमस्याओं की सुनवाई की। 


विधायक मोना ने कैम्प कार्यालय मे पहुंचे लोगों की शिकायतो की सुनवाई करते हुए अफसरो से निस्तारण कराए जाने को लेकर वार्ता भी की। 


वहीं विधायक पार्टी कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुई। विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा क्षेत्र मे ग्रामीण तथा नगरीय विकास से जुड़े विकास कार्यो के संचालन मे सहयोग मांगा। 


उन्होनें कहा कि रामपुर खास को विकास के क्षेत्र मे अव्वल बनाए रखने के लिए वह राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के साथ यहां सड़क तथा ग्रामीण विद्युतीकरण, स्वास्थ्य एवं पेयजल के क्षेत्र मे वृहद योजनाओं का संचालन और तेजी से जारी रखेंगी। 


उन्होनें कहा कि विकास मे सदैव अग्रणी दर्जा रखने वाले रामपुर खास मे अमन व शांति का वातावरण भी सुदृढ़ नजर आयेगा। कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात के दौरान मंहगाई तथा बेरोजगारी व कानून व्यवस्था की विफलता को लेकर बीजेपी पर कडे प्रहार भी किये। 


उन्होनें कहा कि प्रदेश मे उद्यमो की स्थापना न होने तथा नौजवानो को सड़क पर रोजगार के लिए भटकने को लेकर भाजपा सरकार कतई गंभीर नही है। 


विधायक मोना ने कहा कि विधानसभा के हालिया सत्र में उन्होनें बेरोजगारी पर सरकार से श्वेत पत्र जारी करने का सवाल उठाया पर भाजपा आज तक रोजगार के क्षेत्र मे खुद की विफलता पर चुप्पी साधे है। 


उन्होनें महिला सुरक्षा को लेकर भी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ महिला सशक्तीकरण के नारे लगा रही है। प्रदेश के हर कोने में आज बेटियां तक अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। 


राहुल गांधी की अगुवाई मे भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी विधायक मोना ने कार्यकर्ताओं से इस यात्रा के जरिए देश की एकता की मजबूती के संदेश को घर घर पहुंचाने को कहा। 


इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित सिंह, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, केडी मिश्र, छोटे लाल सरोज, पप्पू तिवारी, ददन सिंह, रामू मिश्र, सत्येंद्र सिंह, महमूद आलम, दयाराम वर्मा, पवन शुक्ल, मुरलीधर तिवारी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे