Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी-रानीगंज मार्ग पर गड़ौरी गांव के पास हुआ हादसा, एक छात्रा की हालत गंभीर, रेफर




 वेदव्यास त्रिपाठी

खबर प्रतापगढ़ से है जहां स्कूल की छुट्टी होने पर 10 बच्चों को लेकर मैजिक सड़क पर पहुंच रही थी कि तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने तेज टक्कर मार दी। इससे स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा मैजिक पलटकर खाई में गिर गया। 


बच्चों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला। एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं। छात्रा को सीएचसी पट्टी से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।


कंधई थाना क्षेत्र के लौवार गांव में संचालित बाबा बेलखरनाथ धाम एकेडमी का मैजिक वाहन दोपहर बाद तकरीबन ढाई बजे दस बच्चों को लेकर उड़ैयाडीह जाने के लिए निकला। 


पट्टी-रानीगंज मार्ग पर पहुंचते ही रानीगंज की ओर जा रही अर्टिगा कार ने तेज टक्कर मार दी। इससे मैजिक पलटकर खाई में गिर गया। कार सहित ड्राइवर तेजी से भाग निकला। 


मैजिक पलटते ही उसमें सवार बच्चों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग भागकर पहुंचे और बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला। ज्यादातर छात्र-छात्राओं को मामूली चोटें आईं। 


कक्षा नौ में पढ़ने वाली किठौली के बृजेश पांडेय की बेटी श्रद्धा (13) हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी छात्र-छात्राएं घर चले गए। श्रद्धा को सीएचसी पट्टी भेजा गया। वहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।


छात्र-छात्राएं हादसे से घबराए कार की टक्कर से मैजिक वाहन पलटने के बाद उसमें सवार छात्र-छात्राएं मामूली चोट लगने के बाद भी दहशत में दिखे। वे आंखों में आंसू लिए बार-बार शरीर पर आई खरोंच और खाई में पलटा मैजिक निहार रहे थे। 


अधिकांश बच्चे पास के ही गांव के थे। ऐसे में मौके पर पहुंचे अभिभावक व पड़ोसियों के साथ वह घर चले गए।भागकर पहुंचे अभिभावक कार की टक्कर से मैजिक वाहन खाई में पलटने की जानकारी मिलते ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक परेशान हो उठे।


 तमाम अभिभावक भागकर मौके पर पहुंचे और बच्चों के सकुशल मिलने पर राहत की सांस ली।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad