Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रमोद व मोना को सुनने उमड़ा विशाल हुजूम, भीड़ देख उत्साह से लवरेज हुए समर्थक



लालगंज में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन मे प्रमोद तिवारी व मोना को सुनने उमड़ी भीड़

कुलदीप तिवारी

लालगंज, प्रतापगढ़। नगर पंचायत स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन मे शनिवार को विधायक का कैम्प कार्यालय कार्यकर्ताआंे व समर्थकों के जोश को साफ बयां कर रहा था। कैम्प कार्यालय के दोनों लान तथा सभा मण्डप मे तो कार्यकर्ताओं की उमडी भीड प्रमोद तिवारी तथा आराधना मिश्रा मोना को गदगद किये ही थी। 


यहां तक कि दोनों लान के बीच सडक पर भी भीड़ का आलम यह था कि पूरे परिसर मे तिल रखने की जगह नही दिखी। कार्यकर्ताओं व समर्थको के उमड़े जोश को देख मंच पर मौजूद प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के चेहरे पर भी दिखी चमक सम्मेलन की सफलता का मिजाज बता रहा था। 


मंच पर नपं चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी तथा प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने जब लोगों की ओर से सांसद प्रमोद तिवारी तथा विधायक आराधना मिश्रा मोना को विकास के सेहरे के रूप मे सम्मानित किया तो चारो तरफ से समर्थकों की आवाज भी नेताओं के समर्थन में नारेबाजी मे गूंज उठी दिखी। 


सम्मेलन मे विधायक मोना महिलाओं की अपार भीड़ देख कुछ ज्यादा ही प्रफुल्लित नजर आयी। आराधना मिश्रा मोना महिलाओं के बीच पहुंची तो महिलाओं ने उन्हें स्नेह से गले लगा लिया। 


सम्मेलन की कामयाबी को लेकर खुश दिखे प्रमोद तिवारी भी परिसर मे मौजूद लोगों से खुद जाकर मिलने लगे तो भीड का उत्साह फिर बढ़ गया। कार्यकर्ता सम्मेलन मे नगर पंचायत के चुनाव मे संतोष द्विवेदी की चेयरमैन पद पर उम्मीदवारी का ऐलान हुआ तो मौजूदा चेयरपर्सन अनीता द्विवेदी भी मंच पर मुस्कुराने लगी। 


कार्यकर्ता सम्मेलन मे शिक्षको तथा व्यापारियों व अधिवक्ताओं के साथ प्रबुद्ध वर्ग की भी मौजूदगी जिस तरह से बडे पैमाने पर दिखी उससे भी आयोजको का चेहरा खिला खिला रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे