Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा के जेठपुरवा में हिंसक जानवर ने गाय को बनाया निवाला



आयुष मौर्या 

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के जेठपुरवा गांव के पास जंगलों से निकलकर आये हिंसक जानवर ने एक गाय को अपना निवाला बना लिया। जिसको देख ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। 


वही ग्रामीण हिंसक जानवर को बाघ या तेंदुआ गन्ने के खेतों में होने की आशंका जताकर खेतों में आना जाना बन्द कर दिए है। वहीं घटना की सूचना पाकर वनक्षेत्राधिकारी ने एक टीम घटना स्थल पर जांच के लिए भेज दी है।


उत्तर खीरी वन रेंज धौरहरा क्षेत्र के जेठपुरवा गांव में रविवार को जंगलों से निकलकर आये हिंसक जानवर ने एक गाय को निवाला बना डाला। जिसकी जानकारी पाकर ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीण हिंसक जानवर को बाघ या तेंदुआ समझ कर अनहोनी  की आशंका जताकर खेतों की तरफ आना जाना बंद कर दिया है। 


इस बाबत ग्रामीण मोबीन, दिनेश कश्यप,प्रांशु यादव व क्षेत्र पंचायत सदस्य राम प्रसाद यादव ने बताया कि भुलनपुर मजरा जेठपुरवा गांव निवासी बुधई कश्यप के खेत मे बाघ या तेंदुआ ने गाय का शिकार कर गन्ने के खेत मे ले गया है। आशंका है कि वह अभी भी खेत मे मौजूद है। ग्रामीणों ने दहशत के चलते खेतों में जाना जाना बन्द कर दिया है।


वन क्षेत्राधिकारी ने घटना स्थल पर भेजी टीम

जेठपुरवा मजरा भूलनपुर के पास बुधई कश्यप के खेत मे हिंसक जानवर द्वारा गाय को निवाला बनाये जाने की सूचना पाकर वन क्षेत्राधिकारी धौरहरा ने एक टीम गठित कर घटना स्थल पर जांच के लिए भेज दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad