Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:प्रेमजाल में फंसा कर लडकी एक लडके को लेकर हुई फरार, फिर हुआ बड़ा खेल




गोण्डा। प्रेमजाल में फंसा कर लडकी एक लडके को लेकर फरार हो गयी। इसके बाद जो हुआ वह चौकाने वाला है। लडके के पिता का जबरन अपहरण किया गया, लडके के छोटे भाई का अपहरण किया गया।


 बाद में लाखो रूपये की कीमती भूमि जीवन का भय दिखाकर बैनामा कराने वाला गैंग  बैनामा कराने के बाद अपह्त परिवार को छोडकर फरार हो गया है। पीडित रामधीरज अपनी पत्नी, बेटे  के साथ कोतवाली जाकर तहरीर देकर एफ आई आर दर्ज कराने की मांग किया है।

   

 मामला कोतवाली मनकापुर के महुआडीह गांव मौजा अशरफपुर से जुडा है। पीडित राम धीरज का आरोप है कि उसके गांव की एक लडकी जो बालिग है उसने उसके बेटे को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गयी। 


घटना के बाद लडकी का पिता रमेश अपने दो तीन साथियों के साथ मेरे घर पर आकर कहा चलो पुलिस बुलाई है। इसके बाद वहां से जबरन लेकर गोन्डा शहर के खैरा मवानी मंदिर के पास एक घर में बंद कर दिया। कहे कि जुबान खोलोगे तो जान से मार दूंगा। 


इसके बाद गांव के बगल के भोरेन्द्र मौर्या   मेरे छोटे बेटे शोम   के मोबाइल पर फोन करके घर बुलाकर उसे भी वहां से जबरन गोन्डा  लाकर बंद कर दिये। इसके बाद असलहे का भय दिखा कर  गोन्डा  से  मनकापुर के अधियारी बाजार के पास एक गांव में लाकर एक घर में बंद कर दिये। 


इसके बाद कहे कि तुम्हारा बडा लडका तथा लडकी बालिग है कोर्ट मैरज कर लिये है। इस लिए बडे लडके के हिस्से की जमीन लडकी के नाम बैनामा कर दो वरना जान से मार दूंगा तथा एससी एसटी के मुकदमें में फंसा दूंगा। 


इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं होनी चाहिये। अपने फरेबी प्लान के मुताबिक शुक्रवार को अधियारी के एक गांव से लाकर मुझे तहसील में एक जगह बैठा दिये कहे कि चुपचाप रहना नहीं तुम्हारे छोटे बेटे की हत्या कर देगे। 


पीडित डर बस बैठा रहा इसके बाद जान का भय दिखाकर साढे तैतीस विस्वा जमीन का बैनामा उस लडकी के नाम न कराके किसी शातिर व्यक्ति के नाम करा दिये। मैं डर बस सब कुछ करता रहा। 


बाद में एक लाख का चेक जो बैनामा में दिखाये उसे सर्व यूपी ग्रामीण बैंक शाखा मनकापुर में लाकर जमा करवाकर भोलेन्द्र मौर्या ने एक लाख की रकम निकलवाकर ले लिया। 


कहे कि यदि पुलिस फोन करे तो कह देना मैं लखनऊ में हूं। डर बस रामधीरज सब करता रहा। देरशाम सभी शातिर बदमाश जो रमेश के साथ थे वे लोग मुझे छोड कर चले गये और कहे कि शिकायत किया तो सब मारे जाओगे।


 पीडित रामधीरज ने कोतवाली पहुंच कर आप बीती बताते हुए एफ आई आर दर्ज कराते हुए जीवन का भय दिखाकर बैनामा करा लेने व धनराशि निकाल लेने की तहरीर दी है। 


कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि तहरीर मिली है जांच करके कार्यवाई की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे