Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या: अंतरमहाविद्यालयीय कराटे प्रतियोगिता में छात्राएं दिखाएंगी दम



वासुदेव यादव 

अयोध्या: अंतरमहाविद्यालयीय कराटे प्रतियोगिता में राजा मोहन गर्ल्स पी जी कॉलेज रिकाबगंज अयोध्या  की टीम का चयन किया गया है । 


इस प्रतियोगिता में मेजबान महाविद्यालय के 8 कराटे खिलाड़ियों का चयन हुआ है जिसमे आकृति कुमारी, सौम्या, राशमी, किशलय, सुष्मिता, निशा, शीतल, काजल, जो 24 दिसंबर 2022 को अंतरमहाविद्यालयीय कराटे प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का अवसर प्रदान किया जाएगा।


 इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. डॉ. मंजूषा मिश्रा ने सभी चयनित खिलाड़ियों को अपना असीस प्रदान करते हुए कहा कि आज के समय में प्रत्येक खेल का अपना अलग ही महत्व है और कराटे खेल की बात की जाएं तो यह आत्म सम्मान, आत्म विश्वास के साथ अपनी सुरक्षा खुद ही कर सकते हैं।  


इस अवसर पर कराटे एसोसिएशन ऑफ अयोध्या के अध्यक्ष  नीरज कुमार ने बताया कि आज के समय में कराटे खेल विद्यार्थियों के साथ साथ मानव जीवन के लिए भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर कराटे प्रतियोगिता की समन्यवक प्रो. पूनम शुक्ला ने सभी चयनित महिला खिलाड़ियों को अपना शूभाशीष प्रदान की तथा साथ साथ मानव के बेहतरी हेतु कराटे खेल के बारे में खिलाड़ियों को उसके महत्व के बारे में बताए । 


 इस अवसर पर जिला कराटे संघ के महासचिव  प्रदीप कुमार मौर्य ने बताया कि अंतर महाविद्यालय कराटे प्रतियोगिता की समस्त तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा मेजबान महाविद्यालय के सभी चयनित खिलाड़ियों को उन्होंने अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना थी साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि सभी चयनित चयनित महाविद्यालय के खिलाड़ी समय मेजबान महाविद्यालय के प्रांगण में अपने समस्त शैक्षणिक प्रपत्र सहित जांच पत्र के साथ उपस्थित हों।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे