Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज की महिलाओं का कात्यायनी हॉस्पिटल में होगा निशुल्क इलाज :सुदीप भूषण शरण सिंह



पंश्याम त्रिपाठी/ बनारसी मौर्या/संजय श्रीवास्तव 

गोण्डा:नवाबगंज की समस्त महिलाओं के ओपीडी एवं समस्त इलाज हमारे कत्यायिनी हास्पिटल जो कि अयोध्या में संचालित है निशुल्क कराया जा रहा है ।


महिलाओं की दशा दिशा सुधारने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार लगातार कदम उठा रही है ।


इसी कड़ी में हमने यह निर्णय लिया है उक्त बातें ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुदीप भूषण शरण सिंह ने ब्लाक परिसर में क्षेत्र व नगर के लोगों की समस्यायों को सुनने के दौरान जानकारी दी ।


ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुदीप भूषण शरण सिंह ने गुरुवार को ब्लाक परिसर  खुले में एक बैठक किया जिसमें क्षेत्र व नगर के तमाम लोग मौजूद रहे जिसमें नगर के लोगों ने वार्ड की समस्या को लेकर अपनी बात रखी इसी दौरान महिलाओं की बिमारी में इलाज के लिए हो रही समस्या बताया तो ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुदीप भूषण शरण सिंह ने बताया कि आप सब हमारे कत्यायिनी हास्पिटल जो कि अयोध्या में संचालित है जाये और वहां पर नवाबगंज की महिला संबंधित बिमारियों का निःशुल्क इलाज कराया जा रहा है और जो भी सहयोग होगा किया जाएगा।


 पैसे की कमी से किसी महिला का इलाज ना हो यह ठीक नहीं है हमने अपने क्षेत्र के हित में पापा के पदचिन्हों पर चलते हुए समाज के लोगों की सेवा करने का संकल्प है उसे आगे बढ़ा रहे और हर व्यक्ति को न्याय मिले और वह स्वस्थ रहे खानपान बेहतर रहे।


 इसका पुरा ध्यान रखा जा रहा है इस मौके पर लोगों की समस्यायों की बाबत अधिकारियों से मौके पर ही बात कर समस्याओ का निस्तारण भी कराया।


 इस मौके पर छः मामले जनसुनवाई में आये जिसमें दो समस्या नगर से आयी थी सभी ने ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुदीप भूषण शरण सिंह के फैसले की प्रशंसा करते नजर आये।


इस मौके पर बाबी चौहान अरुणेश कुमार अभय शुक्ला आनंद दुबे संजीव कुमार शनि कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे