Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:बेटी के घर रह रहा वृद्ध संदिग्ध परिस्थितियों में गायब, दुर्जनपुर घाट पुल पर मिला चप्पल



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा। तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत ढ़ोढ़ेपुर निवासी मो.हमीद 80 जो अपने बेटी के घर रह रहे थे अचानक संदिग्ध परिस्थितियो मे गायब हो गये खोजबीन शुरू हुई तो दुर्जनपुर पुल पर उनका चप्पल मिला है जिसकी तहरीर तरबगंज थाने पर दी गई है।



बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत ढ़ोढ़ेपुर निवासी मोहम्मद.हमीद80 जो वजीरगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत दुर्जनपुरघाट के मजरा फकीरन पुरवा मे अपने बेटी के घर पर रहते थे मानसिक स्थिति ठीक नही थी दिनाँक 08/12/2022 दिन गुरुवार को सुबह 4बजे घर से निकले थे ।


जो वापस घर नही आये खोजबीन शुरू हुई तो दुर्जनपुर घाट पुल पर चप्पल मिला है जिसके बाद किसी अनहोनी की आशंका में दिनभर दुर्जनपुर घाट पुल पर भारी भीड़ जमा रही।


नदी में भी वजीरगंज वा तरबगंज थाने की पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने जमकर तलाश की। समाचार लिखे जाने तक तक वृद्ध का पता नहीं चल सका था। परिजनों ने तरबगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


वही किसी आशंका के मद्देनजर दुर्जनपुर घाट पुल पर दिनभर भारी भीड़ जमा रही। कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष करन भूषण शरण सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य नान बच्चा पांडेय झब्बर पांडेय दुर्जनपुर घाट के प्रधान प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह ने भी परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बंधाया।


प्रभारी थानाध्यक्ष तरबगंज अशोक कुमार सिंह ने बताया की सूचना मिलने पर पुलिस मौके जाकर खोजबीन की है कोई तहरीर नही मिली है ।


वही प्रभारी थानाध्यक्ष वजीरगंज रामभवन ने बताया की एसएचओ साहब छुट्टी पर है और बृद्ध के घरवाले सही जानकारी नही दे पा रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे