Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कुण्डा में शिवपाल सिंह यादव के स्वागत में उमड़ा समाजवादी कार्यकर्ताओं का सैलाब


                                वीडियो


वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां शिवपाल सिंह यादव के कुंडा मानिकपुर परियावा आलापुर में लखनऊ से प्रयागराज जाते समय स्वागत में उमड़ा जनसैलाब गगनभेदी नारे से किया स्वागत।


 सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव के नेतृत्व में जनपद की सीमा में हुआ जोरदार स्वागत कुंडा नगर में पूर्व चेयरमैन गुलशन के घर पी चाय, जिलाध्यक्ष छविनाथ व पूर्व चेयरमैन गुलशन यादव से नगर निकाय चुनाव पर की गुफ्तगू। 


गुलशन यादव व छविनाथ यादव को दे गए चुनाव जीतने व जिताने का मंत्र।  समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का सोमवार को कुंडा पहुंचने पर कुंडा परियावा आलापुर मानिकपुर में सपाा कार्यकर्ताओं व समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत कियाा गया। 


कुंडा की सीमा में पहुंचने पर लगभग 1 किलोमीटर गाड़ियों के काफिले से जब शिवपाल सिंह ने प्रवेश किया तो 5 किलोमीटर की दूरी तय करने में 1 घंटा का समय लग गया। 


कुंडा नगर में तो जाम जैसी स्थिति हो गई। दुकानदारों व्यापारियों ने भी अपनी-अपनी दुकानों के सामने खड़े होकर के अभिवादन किया। नगर के कबरिया गंज स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पूर्व चेयरमैन व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गुलशन यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ 51 किलो का माला पहना कर स्वागत किया। 


चाय पीने के लिए जब उनके आवास पर पहुंचे तो एक झलक पाने के लिए भीड़ इस कदर टूट पड़ी के दरवाजे टूट गए तथा उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों को भीड़ हटाने के लिए पसीना बहाना पड़ा।


चाचा शिवपाल सिंह यादव के जाने के बाद जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव व गुलशन यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि चाचा जी के आने से कार्यकर्ताओं का जोश सातवें आसमान पर पहुंच गया। 


समाजवादी परिवार में एका होने से कार्यकर्ता अब और मजबूती के साथ समाजवादी आंदोलन के लिए संघर्ष करने के लिए तत्पर हो गए हैं।


 इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष राम अवध यादव काका, मोबिन खान,  पूर्व प्रमुख समीम, ऋषभ कुमार, मधुकर सरोज, प्रदीप सरोज, वाशिक खान, रमेश यादव, रमेश मौर्य, सुषमा पाल, मनीष पाल, विजयपाल, अखिलेश यादव एडवोकेट, राम सजीवन सरोज, महाराज जी, पुरुषोत्तम यादव, नोखे लाल यादव, मानिकपुर में प्रमुख रूप से नवल किशोर मौर्या, भाई लाल सिंह यादव, विपत्ति लाल यादव, प्रेम सागर पाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे