Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:स्कूल जा रहे हैं शिक्षक से दिनदहाड़े लूट, सनसनी



बुलेट सवार तीन युवकों ने शिक्षक की आंखों में मिर्ची पाउडर का स्प्रे डालकर दिया वारदात को अंजाम।

दिनदहाड़े लूट से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, लुटेरों के नजदीक पहुंची पुलिस।

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।पलिया तहसील क्षेत्र के पट्टी पटवारा में स्थित प्राथमिक विद्यालय जा रहे शिक्षक को लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया।


बाइक सवार शिक्षक को लुटेरों ने ओवरटेक करते हुए पहले उनकी आंख में मिर्च का स्प्रे डाला और उसके बाद उनके हाथ में पड़ा सोने का ब्रेसलेट और अंगूठी लेकर फरार हो गए। 


तीनों लुटेरे बुलेट पर सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग में आक्रोश पनप उठा। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच की जिसमें लुटेरे सीसीटीवी में कैद होने बताए जा रहे हैं। 


पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूत्रों की माने पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


पलिया शहर के मोहल्ला अहिरान दो में राजीव सिंह राना पुत्र ओम प्रकाश रहते हैं। जोकि तहसील क्षेत्र के पट्टी पतवारा प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक पद पर तैनात हैं। 


रोजाना राजीव बाइक से बच्चों को पढ़ाने स्कूल पहुंचते थे। सोमवार की सुबह शिक्षक अपनी बाइक से स्कूल जा ही रहे थे कि तभी अतरिया रोड पर स्थित कब्रिस्तान के पास अचानक उनकी बाइक के पीछे बुलेट पर सवार तीन युवकों ने उन्हें ओवरटेक किया। 


बताया जाता है कि लुटेरों ने उनकी बाइक में लॉक लगाते हुए उनकी आंखों पर मिर्ची का स्प्रे डाल दिया और उसके बाद उनके हाथ में पड़ा ब्रेसलेट और सोने की अंगूठी लेकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। 


दिन दहाड़े हुई लूट की सूचना कुछ ही देर में क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। पीड़ित शिक्षक के साथ अन्य शिक्षक कोतवाली में पहुंचे और पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौका मुआयना किया। 


पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। बताया जाता है कि लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं जिस आधार पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में जी-जान से लगी हुई है। 


सूत्रों की माने तो पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी देते हुए कोतवाल पीके मिश्रा ने बताया कि घटना से संबंधित मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे