Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूरे नारायन दास ,सांगीपुर में किसान प्रतिनिधि सम्मेलन एवम् कंबल वितरण कार्यक्रम हुआ संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां साँगीपुर क्षेत्र के पूरे नारायन दास, में किसानों का स्वागत समारोह एवम् किसान प्रतिनिधि सम्मेलन संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद संगम लाल गुप्ता ने भारत सरकार द्वारा गरीबों एवम् किसानों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताया।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और सरकार गरीब और किसानों की हित में लगातार कार्य कर रही है । किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे प्रदेश और देश की सरकार किसानों के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं। 


विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्विजय कुमार मिश्रा ने किसानों को उनकी आय दुगुनी करने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयासों की जानकारी प्रदान की । 


कार्यक्रम को पूर्व प्रत्यासी रामपुर खास नागेश प्रताप सिंह उर्फ छोटे सरकार , ओम प्रकाश पांडेय 'गुड्डू', पवन वर्मा जिला मंत्री भाजपा किसान मोर्चा , श्री नाथ सरोज आदि ने संबोधित किया । 


संचालन विनोद मिश्रा  जिला उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा ने किया । कार्यक्रम का संयोजन सांगीपुर मंडल अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा अमित वर्मा ने किया    तथा मुख्य अतिथि को स्थानीय समस्याओं से परिचित कराया । 


इसके पश्चात सांसद संगम लाल गुप्ता ने मुरैनी गांव में जन चौपाल के माध्यम से लोगों की समस्याएं सुनी व निस्तारण का आश्वासन दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे