Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती के सांसद खेल महाकुंभ में अपनी अपनी टीम को विजय दिलाने के लिए झोंकी ताकत , रहा रोमांचक मुकाबला



सुनील उपाध्याय 

बस्ती।जिले मे सांसद खेल महाकुंभ के आज पांचवे दिन सभी 14 ब्लॉकों और बस्ती नगर में हजारों खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर अपनी अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया ।


आज प्रमुख रूप से हुए खेल में बहादुरपुर में वॉलीबॉल जूनियर वर्ग में प्रथम पर रजौली और दूसरे स्थान पर कलवारी उपविजेता हुआ।



आज बस्ती सदर ब्लॉक श्री कृष्ण पांडे इंटर कॉलेज एवं सलटौआ, साऊँधाट में भाजपा नेता अनूप खरे ने क्रिकेट एवं कबड्डी एवं रेस प्रतियोगिता का उद्घाटन किया


उद्घाटन कार्यक्रम में भावेश पांडे आदित्य श्रीवास्तव,ब्लॉक प्रमुख दुष्यंत सिंह जिला पंचायत सदस्य विद्यामणि सिंह ब्लाक प्रमुख अभिषेक कुमार अवनीश सिंह प्रधान मगन शुक्ला मौजूद रहे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक केडी चौधरी जी ने बताया कि कल सभी ब्लाकों पर सभी खेल प्रतियोगिताओं का सेमीफाइनल होगा, 16 तारीख को सभी मैचों का फाइनल होगा एवं 12:00 से पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जाएगा।


कुदरहा ब्लॉक में ब्लॉक प्रमुख अनिल दुबे जी ने कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया बनकटी ब्लाक में भाजपा नेता प्रमोद पांडे जी ने हरी झंडी दिखाकर 800 मीटर की दौड़ का शुरुआत कराया ।


बहादुरपुर ब्लॉक में पूर्व प्रमुख ब्रह्मदेव यादव जी ने क्रिकेट मैच के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर क्रिकेट मैच की शुरुआत कराई रामनगर ब्लॉक में ब्लाक प्रमुख यश कांत सिंह एवं भाजपा नेता अभिनव उपाध्याय ने खो-खो प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत कराई।


साऊँधाट में आज कबड्डी  बालक जूनियर मुकाबले में  

1.प्रभावती चौधरी इ का बनाम मझौवा मीर, विजेता मझौवा मीर

2. सरदार वल्लभ भाई पटेल इ का बनाम शबनम हाई सेकंडरी स्कूल, विजेता सरदार वल्लभ भाई पटेल इ कॉलेज। 

सेमी फाइनल में सरदार वल्लभ भाई पटेल कॉलेज बनाम मझौवा मीर, विजेता मझौवा मीर।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे