Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज के लापरवाह लेखपाल व अमीन पर चला एसडीएम का हंटर, निलम्बित

 


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने एवं कार्य में रुचि न लेने वाले एक संग्रह अमीन व एक लेखपाल जिन्हें सुपरवाइजर पद पर तैनात किया गया था दोनों को एसडीएम ने निलंबित कर दिया है। 


उप जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया कि करनैलगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 101 से 110 तक की जिम्मेदारी का निर्वहन करने वाले सुपरवाइजर आविस हुसैन लेखपाल तथा बूथ संख्या 71 से 80 तक का कार्य देखने वाले सुपरवाइजर अयोध्या प्रसाद वर्मा संग्रह अमीन द्वारा निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य रुचि नहीं ली गई। जिससे निर्वाचन आयोग के आने वाले फार्मो को जमा नहीं कराया गया। यह शिथिलता व लापरवाही की श्रेणी में है जिसके कारण दोनों सुपरवाइजर को निलंबित कर दिया गया है। 


जिनकी संबद्धता तहसील से रखी गई है। एसडीएम ने बताया कि निर्वाचन कार्य में लगे समस्त कर्मचारियों को यह निर्देश दिया गया है कि किसी भी दशा में निर्वाचन जैसे कार्य में लापरवाही न करें और निर्देशों का पालन करते हुए सुचारू रूप से निर्वाचन कार्य को आगे बढ़ाएं। 


उन्होंने बताया कि अब तक के कार्य की जांच के लिए टीम गठित की गई है। जो निर्वाचन कार्य में लगे कार्मिकों के कार्यों का मिलान कर रही है। शिथिलता पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे