Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:निर्माणाधीन परिषदीय विद्यालय के भवन की गुणवत्ता खंगालने पहुंचे ब्लाक प्रमुख, पठन-पाठन भी देखा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। स्थानीय विकासखण्ड के सराय जानमती में निर्माणाधीन उच्च प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार को पहुंचे ब्लाक प्रमुख ने गुणवत्ता व पठन पाठन की हकीकत खंगाली। 


लालगंज के ब्लाक प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह ने निर्माणाधीन भवन में गुणवत्ताविहीन कार्य होने की शिकायत पर शुक्रवार को अचानक निर्माण स्थल पर पहुंच गये। 


उन्होनें विद्यालय भवन के निर्माण कार्य की बारीकी से हकीकत खंगाली और मानक के अनुरूप निर्माण कार्य कराने का निर्देश दिया। ब्लाक प्रमुख अमित प्रताप सिंह ने साफ कहा कि विद्यालय भवन के निर्माण में गुणवत्ता का पूरा ख्याल रखा जाय और किसी प्रकार की लापरवाही ने बरती जाये। 


ब्लाक प्रमुख ने कहा कि मामला नौनिहालों के भविष्य से जुडा हुआ है इसलिए निर्माण कार्य को पूरी पारदर्शिता से कराना होगा। उन्होनें कार्यदायी संस्था को चेतावनी देते हुए कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता में खामियां मिली तो अफसरो को पत्र लिखकर सम्बन्धित के खिलाफ कार्रवाई के लिए मजबूर होना पडेगा। 


ब्लाक प्रमुख ने कम्पोजिट विद्यालय मे पहुंचकर नौनिहालों से मुलाकात की और शैक्षणिक गुणवत्ता को खंगाला। 


उन्होनें शिक्षको से नौनिहालों के बेहतर भविष्य के लिए पठन-पाठन मे पूरी निष्ठा से कार्य करने का आहवान किया। 


इस मौके पर प्रधानाध्यापिका आशा देवी, शिक्षक संजीव द्विवेदी, उधम सिंह, प्रीतेन्द्र ओझा, प्रदीप सिंह, विमलेश बहादुर सिंह आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे