Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस को देख भगा हिस्ट्रीशीटर , गिरकर हुई मौत, गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों को पीटा,एक सिपाही घायल



आयुष मौर्य

 धौरहरा खीरी।कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के रामनगर गाँव में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गईं पुलिस को देखकर भागे हिस्ट्री शीटर की गिरकर अचानक मौत हो गई।


जिसको देख परिजनों ने पुलिस पर पिटाई से मौत का आरोप लगाते हुए पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

जिसकी सूचना पाकर मौके पर सीओ, कोतवाल धौरहरा सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुचकर चप्पे चप्पे पर मुस्तैद है। 


जानकारी के मुताबिक कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के रामनगर लहबड़ी गाँव निवासी हिस्ट्रीशीटर सत्तार (40) पुत्र टेनी  की तलाश में पुलिस टीम रविवार को करीब तीन बजे उसके घर पर गई पुलिस टीम ने ज़ब आवाज लगाई तों पुलिस को देखकर हिस्ट्री शीटर सत्तार घर के पिछले दरवाजे से भाग निकला ज़ब पुलिस टीम ने उसका पीछा किया तों वह किसी चीज से टकराकर गिर गया और उसकी मौत हो गई। 


सत्तार की मौत से गुस्साये परिजनों सहित ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों के पीटे जाने से मौत का आरोप लगाते हुए पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। 


जिसकी सूचना पाकर मौके पर सीओ धौरहरा पीपी सिंह, प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय सहित बड़ी से संख्या में पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक -विवेक उपाध्याय ने बताया कि पुराना अपराधी था उसको पकडऩे जब पुलिस गयी तो वह भागते समय किसी चीज से टकरा कर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। 


वहीँ मृतक हिस्ट्री शीटर के परिजन पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगा रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे