Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा के गोबिन्द शुगर मिल ऐरा में चलाया गया सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान



कमलेश

खमरिया खीरी:सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान कार्यक्रम के तहत कोहरे में सुरक्षित परिवहन के लिए गोबिंद शुगर मिल  ऐरा में मंगलवार को वाहनों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाने का अभियान शुरू किया।


इस क्रम में मुख्य अतिथि सहित मिल के सुरक्षा अधिकारी की देखरेख में करीब 300 वाहनों पर स्टिकर लगाए गए यह कार्यक्रम मिल में आने वाले अंतिम वाहन पर रेडियम स्टिकर लगने तक जारी रहेगा। 


इस मौके पर ऐरा चीनी मिल के तमाम अधिकारी और कर्मचरियों के साथ साथ मुख्य अतिथि एसओ ईसानगर मौजूद रहे।


सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत मंगलवार को गोविन्द शुगर मिल्स लिमिटेड ऐरा के यूनिट हेड आलोक सक्सेना की देखरेख में मुख्य अतिथि एसओ ईसानगर पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में चीनी मिल के केन प्रबन्धक आरएस ढाका,सहायक गन्ना प्रबन्धक कपिलेन्द्र चौधरी ने ऐरा चीनी मिल के गन्ना व सुरक्षा विभाग के कर्मचारियों के साथ करीब 300 वाहनों में रिफ्लेक्टर लगवाए। 


जिनमें ट्रक, ट्रैक्टर ट्रॉली और बैल गाड़ियां आदि शामिल रहीं। इस दौरान

ऐरा चीनी मिल के केन प्रबन्धक आरएस ढाका ने बताया कि सुरक्षा मानकों को पूरा करने और दुर्घटनाओं से बचाव के क्रम में यह अभियान शुरू किया गया है। 


साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस अभियान का लक्ष्य मिल में आने वाले सभी वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने का है जो अंतिम वाहन तक जारी रहेगा। 


मुख्य अतिथि ने वाहनों पर रिफ्लेक्ट लगाकर किसानों को किया संबोधित


चीनी मिल में सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचें ईसानगर एसओ पंकज त्रिपाठी ने उपनिरीक्षक शिवाजी दुबे के साथ मिल के गन्ना यार्ड में मौजूद वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाकर किसानों को संबोधित करते हुए सड़क पर चलने के दौरान सुरक्षा को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि कोहरे में दुर्घटना से बचने के लिए रिफ्लेक्टर कितना कारगर है यह अभी वाहन स्वामियों को अपने वाहन पर लगाकर ही चलना चाहिए। 


इसके साथ साथ उन्होंने किसानों को अन्य जानकारियां भी दी। इस दौरान गन्ना विकास परिषद ऐरा के निरीक्षक घनश्याम सिंह,सचिव सुधीर कुमार,उपाध्यक्ष तकनीकी देवेंद्र सिंह यादव उपाध्यक्ष तकनीकी,सहायक महाप्रबंधक (गन्ना) एवम  किसान उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad