Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:संपति बटवारे का विवाद,पैतृक संपत्ति को लेकर लगाई गुहार




पं श्याम त्रिपाठी/ बनारसी मौर्या 

गोण्डा।नवाबगंज थाना क्षेत्र चकरसूल निवासी सत्यभामा ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को तहरीर देकर बताया है कि वजीरगंज थाना क्षेत्र भगोहर गांव में उसका मायका है वहां पर पुश्तैनी जमीन पर उसकी भाभी और परिजन जुताई बुवाई नहीं करने दे रहे हैं । स्थानीय वजीरगंज पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही है तथा वह मायका छोड़ कर डर के मारे अपने ससुराल में रह रही है हमें न्याय दिलाये।


मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र चकरसूल निवासी सत्यभामा पत्नी भगवानदास  ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को तहरीर देकर बताया है कि उसका मायका वजीरगंज थाना क्षेत्र भगोहर गांव में है। उसके दो भाई सहित अपने पिता की चार संतान है । पिता ने अपनी पैतृक संपत्ति में से सभी के नाम विरासत कर दिया है अब यही संपत्ति उनके भाभी वा भाभी के परिजन नहीं दे रहे हैं ।


इस मामले में एक बार पुलिस ने बंटवारा करवा दिया था पर यह लोग हमें मारते पीटते हैं और गाली गलौज करते हैं तथा हमें पैतृक संपत्ति नहीं दे रहे हैं ।


इस घटना के बाद हम वजीरगंज थाना पर जाकर शिकायत भी करते हैं कोई सुनवाई नहीं होती इस मामले में न्याय दिलाने की कृपा करें ।


इस घटना से डरी सहमी महिला ने जनसुनवाई पोर्टल संख्या 40018322033654पर अपनी शिकायत भी दर्ज कराकर मुख्यमंत्री से भी ध्यान की गुहार लगाई है । पीड़ित महिला के मामले में क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला के द्वारा स्थानीय लोगों से भी न्याय की गुहार लगाया जा रहा पर कहीं पर कोई कार्रवाई ना होने से महिला हैरान परेशान हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad