Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:महिलाओं के वेश में चोरी करने आये चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट


                              वीडियो


आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी।धौरहरा सर्किल में थाना ईसानगर क्षेत्र के चहलार में बीती रात में महिलाओं के वेश में साड़ी ब्लाउज पहनकर घर मे घुसे चोर की आहट पाकर गृहस्वामी के शोर मचाने पर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने घेर लिया। 


भागते समय चोर की साड़ी खेतों में लगे कटीले तारों में फंसने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पीट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


ईसानगर क्षेत्र के चहलार गांव में गुरुवार व शुक्रवार की रात करीब 3 बजे एक चोर महिलाओं के वेश में साड़ी ब्लाउज पहनकर संतराम के घर मे चोरी करने की नीयत से घुस गया। 


जिसकी आहट पाकर गृह स्वामी ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर जहां चोर भागने लगा वही ग्रामीणों ने चोर को दौड़ा लिया। इसी दौरान गांव के पास एक खेत मे लगें कटीले तारों में चोर की साड़ी फंस गई।


 जिसको वह छुड़ाकर भाग पाता उससे पहले ही ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पीट दिया,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने चोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।



मिर्जापुर गांव का था चोर,हुई पहचान


चहलार गांव में ग्रामीणों की पिटाई से काल के गाल में पहुचे चोर की पहचान पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद क्षेत्र के गांव मिर्जापुर मजरा प्रेमनगर निवासी बलराम भार्गव (40) पुत्र रामादल के रूप में की। जिसकी सूचना पुलिस ने उसके परिजनों को देकर मुक़दमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।



ग्रामीणों की माने तो कई दिनों से चोरी का हो रहा था प्रयास

पांच दिन पहले भी गांव में आये थे जो संतराम,गंगाराम व राजेश के घर मे घुसे थे। उसके बाद से ग्रामीण सतर्क थे,जो आज चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले ही गृहस्वामी के शोर मचाते ही चोर भागने लगा पर उसे यह आभाष नहीं था कि फसलों को बचाने के लिए खेतों में लगे कटीले तार उसके लिए काल बन जाएंगे। जहां फंसे चोर को गुस्साए ग्रामीणों ने पकड़कर पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।


सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पहुचीं पुलिस

शुक्रवार को सुबह साड़ी ब्लाउज वाले चोर की मौत की सूचना मिलते ही सीओ धौरहरा पीपी सिंह,थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल चहलार में घटना स्थल पर पहुचकर चोर के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की जो लगातार जारी है।


 इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि चोर घर मे चोरी की नीयत से घुसा था,घर वालों के जागने पर वह भागा जो तारों में फंसकर गिर गया। जिसकी ग्रामीणों ने पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पीएम के लिए भेजकर जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे