Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सशस्त्र सेना झण्डा दिवस पर बच्चों ने भरा देश प्रेम का जोश



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। धधुआ गाजन स्थित आइन्सटीन पब्लिक स्कूल मे बुधवार को सशस्त्र सेना झण्डा दिवस पर छात्र छात्राओ ने देश के अमर शहीदो की स्मृति मे विविध कार्यक्रम प्रस्तुत किये। 


सशस्त्र सेनाओं के शहीदो को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए राष्ट्रीय झण्डे की गरिमा की मजबूती का सामूहिक संकल्प लिया गया। छात्रा अलिश्बा खानम, शिक्षा शुक्ला, जारा इरफान के द्वारा हम सब भारतीय हैं एनसीसी गीत पर खूब तालियां बजी। 


वहीं तान्या विद्यार्थी ने हिन्दी कविता की भी मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि निदेशिका श्रुति शुक्ला ने कहा कि देश की सशस्त्र सेनाओं के अदम्य साहस पर हम सभी भारतीयो को गर्व है। 


उन्होने छात्र छात्राओं को सशस्त्र सेनाओं मे भागीदारी को लेकर भी प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम में संरक्षक विभवभूषण शुक्ल ने भारतीय सशस्त्र सेनाओं के सीमा रक्षा को लेकर दिये जा रहे योगदान को वंदनीय बताया गया। 


कार्यक्रम का संचालन उप प्रधानाचार्य मनीष ओझा एवं संयोजन ज्ञानचंद्र राय ने किया। विशिष्ट अतिथि समाजसेवी सौरभ मिश्र रहे। कार्यक्रम मे बाल कलाकारो को निदेशिका श्रुति ने प्रशस्ति पत्र देकर हौसला आफजाई भी की। 


इस मौके पर देवेन्द्र प्रताप सिंह, सत्यप्रकाश विद्यार्थी, अर्चना, रमेशपाल तिवारी, योगेन्द्र शुक्ल, अशोक ओझा, सुनील कुमार आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे