Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने अभियुक्त को तमंचे के साथ पकड़कर भेजा जेल


कमलेश

धौरहरा खीरी।पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाये जा रहे अवैध शस्त्रों में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के अभियान व अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में ईसानगर थाने के नवनियुक्त थानाध्यक्ष ने पिछले दिनों जहां ईसानगर,धौरहरा समेत लखनऊ तक संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधी को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ दबोचकर जेल भेज दिया था, 


वहीं रविवार को भी एक अभियुक्त को तमंचा व कारतूस के साथ उसके घर से पकड़कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष द्वारा लगातार चलाये जा रहे अभियान को देख क्षेत्र के अपराधियों में दहशत का माहौल बनने लगा है।


ईसानगर थाने के नवनियुक्त थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी की अगुवाई में अवैध शस्त्रों के निर्माण,खरीद फ़रोख्त समेत अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ लगातार चलाये जा रहे अभियान में  रविवार को पुलिस को एक ओर कामयाबी हांथ लगी है। 


जिसमें क्षेत्र के चिकवनपुरवा निवासी नौशाद उर्फ बाबा पुत्र छेद्दू को पुलिस टीम ने उसके घर से एक तमंचा व कारतूस समेत पकड़कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। 


बताया जाता है कि नौशाद उर्फ बाबा पर पहले से भी थाने में चार अन्य मुकदमें दर्ज है। इस बाबत थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ़ यह अभियान लगातार चलता रहेगा,किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad