Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:राष्ट्र व्यापी हित चिंतक अभियान की बैठक सम्पन्न



आरडी पांडे

मनकापुर(गोंडा)।इस देश के नवजवानो को राष्ट्र भक्ति, सर्व समाज व राष्ट्र रक्षा,मान विन्दुओं की रक्षा,गोरक्षा,मां गंगा की रक्षा के लिए प्रेरित करने का कार्य विश्व हिंदू परिषद का संकल्प है।



यह बातें रविवार को मनकापुर के डाक बंगला में मुख्य अतिथि प्रान्त समरसता प्रमुख धर्मेंद्र ने विहिप के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने का शंकल्प पूरा होने पर विहिप ने पूरे देश मे 3 से 11 दिसंबर तक शौर्य दिवस के रूप मे मनाने का कार्य किया है।

 

इससे पूर्व मुख्य अतिथि धर्मेंद्र,जिलाध्यक्ष विजय किशोर मिश्र,जिला कार्याध्यक्ष जनार्दन सिंह द्वारा सामूहिक रूप से राम दरबार के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया गया।


रविवार को डाक बंगला में विश्व हिंदू परिषद जिला नंदनी नगर की राष्ट्र व्यापी हित चिंतक अभियान की बैठक की गई।


कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय किशोर मिश्र व संचालन जिला मंत्री विजय प्रताप सिंह ने किया।बैठक में बीते 6 नवम्बर से 20 नवम्बर तक हुई हित चिंतक अभियान की समीक्षा में बताया गया कि ऊक्त अवधि में 4 हजार हित चिंतक सदस्य बनाये गए है।


श्री धर्मेंद्र ने बताया कि आगामी 20 दिसंबर से 24 दिसंबर तक बजरंग दल की वैकुण्य बैठक प्रत्येक प्रखंडों में की जाएगी।जिसमें नजवानो को प्रशिक्षण दिया जाएगा। 


जिला कार्याध्यक्ष जनार्दन सिंह ने बैठक में गोपाल सिंह को तरबगंज प्रखंड अध्यक्ष,राजू गुप्ता को बेलसर प्रखंड सहमंत्री,मोहित राजपूत को बरौली खंड मंत्री व पवन गुप्ता को संयोजक बनाया है।


कार्यक्रम का आयोजन नगर अध्यक्ष गिरिजेश कसौधन ने किया।इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सोनू सिंह,जिला मीडिया प्रमुख आरडी पांडेय, पंकज सिंह,अनिल शुक्ला,महेश मणि त्रिपाठी,अवधेश तिवारी,पवन गुप्ता,उमाशंकर त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे