Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डॉ पवन कुमार चौधरी ने डीएम कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशललाइजेशन में चयन होकर बढ़ाया जिले का गौरव



सुनील उपाध्याय 

बस्ती जिले के बहादुरपुर विकासखंड के अंतर्गत पड़री गांव निवासी डॉ पवन कुमार चौधरी ने किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में डीएम कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशललाइजेशन में चयन होने पर लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला हैI डॉ पवन की इस उपलब्धि पर शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी है।


     डॉ पवन कुमार चौधरी ने बताया एमबीबीएस एमडी करने के बाद उनकी तैनाती ओपक चिकित्सालय बस्ती में हुई थी कुछ दिनों बाद असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिसिन के पद पर हो गया। डॉ पवन कुमार चौधरी के कठिन परिश्रम के बाद किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में डीएम कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशललाइजेशन में चयन हुआ है


 इसकी सूचना मिलते ही शुभचिंतकों में खुशी की लहर है। डॉ पवन कुमार चौधरी ने बताया है मरीजों की सेवा करने के बाद रात में बैठ कर के कठिन परिश्रम के साथ तैयारी करते थे। जिसका परिणाम है कि मेरा चयन किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में डीएम कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशललाइजेशन में हुआ है।


 16 दिसंबर तक ज्वाइन करना है।मेरा सपना है बस्ती जिले के लोगों को हृदय रोग से संबंधित सभी इलाज अपने जिले में ही मिल सके।


     पड़री गांव निवासी स्वर्गीय रामकेवल चौधरी ने कठिन परिश्रम करके अपने साथ सात बेटियों दो बेटों को बेहतर शिक्षा दियाI जिससे बच्चे अपने पैरों पर खड़े हो सके I उनका सपना था कि उनके बेटे अपना नाम रोशन करे। बड़ा बेटा डॉ पवन कुमार है दूसरा बेटा अरुण कुमार चौधरी इंजीनियर है। 


रामकेवल चौधरी का 2 साल पहले मार्ग दुर्घटना में निधन निधन हो गया था लेकिन बेटों ने अपने पिता के सपनों को साकार कर के जिले में अपना नाम रोशन किए हैंI डॉ पवन कुमार चौधरी की शादी डॉ मोनिका वर्मा एमडी होम्योपैथ से की है और संत कबीर नगर में तैनात हैं। डॉ पूनम वर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजनों अपने सीनियर वालों को दिया है और उन्होंने कहा है किसी भी सफलता के लिए परिवार का सपोर्ट होना जरूरी है।


     डॉ पवन कुमार चौधरी के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में डीएम कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशललाइजेशन में चयन पर कृष्ण नरायन चौधरी,शेष राम चौधरी, रवीन्द्र चौधरी, शिवपूजन चौधरी,राम पाल चौधरी, राम गुलाम चौधरी, राम सूरत चौधरी सहित बड़ी संख्या में लोगों ने बधाई दी हैI

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे