Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गौराचौकी: एंटी रोमियो टीम ने कस्बा, गांव में जाकर महिलाओं बालिकाओं को किया जागरूक



अशफाक आलम

गौरा चौकी गोंडा !पुलिस अधीक्षक गोंडा आकाश तोमर के निर्देशन में मिशन शक्ति अभियान के तहत जनपद के समस्त थानों की एण्टीरोमियों टीमों द्वारा कस्बा, गांवों में जाकर बालिकाओं को नारी सुरक्षा, सम्मान व स्वावलम्बन के प्रति जागरुक कर हे०न० 1090, 181, 1098, 1076, 1930 UP-112 के बारे में बताया गया।



जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे महिला सशक्तिकरण मिशन शक्ति अभियान के तहत एंटी रोमियो की टीम ने पूरे जिले में बृहस्पतिवार को कस्बा गांव में जाकर महिलाओं एवं बालिकाओं को जागरूक करते हुए उन्हें सुरक्षा संबंधी जानकारी दी और विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में विस्तार से बताया गया।



 जिलेभर में चलाए गए बृहस्पतिवार को महिला सशक्तिकरण अभियान के तहत एंटी रोमियो टीम की महिला सिपाहियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में कस्बों बाजारों एवं गांव में जाकर महिलाओं एवं बालिकाओं से मुलाकात कर उनकी परेशानियां जानी और उन्हें साइबर अपराध के संबंध में जानकारी दी और कहा कि किसी भी अनजान व्यक्ति के मोबाइल से अगर फोन आता है ओटीपी मांगा जाता है तो कतई ना दें।


 यह साइबर ठग हो सकते हैं इनसे सावधान रहें वही महिलाओं बालिकाओं को जागरूक करते हुए कहा कि अगर कोई भी परेशानी हो तो तुरंत दिए गए विभिन्न हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर पुलिस को सूचना दें जिससे कि सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे