Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज पुलिस को तहरीर देकर लगाए गंभीर आरोप

 


बनारसी मौर्या/संजय श्रीवास्तव

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के ब्यौंदा उपराहर के रहने वाले चेतराम निषाद पुत्र राम दीन ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि विपक्षी राकेश कुमार सिंह उर्फ पिंटू और राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू पुत्रगण हरीराम सिंह थाना क्षेत्र के इंदरपुर गाँव के निवासी हैं और नवाबगंज कस्बे के पहलवान वीर मंदिर पर भी मकान बनाकर रह रहे हैं।


 पीड़ित का कहना है कि सन 1985 में विपक्षि पैसा लेकर जमीन दिए थे।इस मामले में पहलवान वीर मंदिर के पास के रहने वाले परिक्रमा सिंह पुत्र अमेरिका सिंह ने भी पीड़ित से पैसे लिए थे। 


उस जमीन पर पीड़ित का दो कमरे का मकान बना है और बाकी नींव भरी हुई है। पीड़ित का आरोप है कि विपक्षी सबल होने के कारण असलहे के बल पर उसका ईंटा उठा ले जा रहे हैं और मना करने पर जान से मार कर फेकवा देने की धमकी दे रहे हैं। 


पीड़ित का कहना है कि विपक्षी उसे अपनी ही भूमि जिस पर नींव भी भरी हुई है वहां पर निर्माण नहीं कराने दे रहे हैं। वहीं राकेश सिंह उर्फ पिंटू और राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू के विरूद्ध एक अन्य व्यक्ति ने भी तहरीर दी है। 


थाना क्षेत्र के ही चौखडिया गाँव निवासी सुभाष चंद्र तिवारी और सतीश तिवारी ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि वह पहलवान वीर मंदिर के पास सरिया, सीमेंट आदि की दुकान चलाते हैं। 


उन्होंने ने सिंह बंधुओं पर आरोप लगाया है कि तीन वर्ष पूर्व विपक्षियों ने उनकी दुकान से सरिया, सीमेंट, गिट्टी, मोरंग आदि लिया था। जिसकी कीमत तीन लाख पचपन हजार रुपये है जोकि बाकी है। 


बीते तीन सालों से पीड़ित जब भी पैसा मांगने गया तो विपक्षीगण टाल-मटोल करते रहे। पीड़ित का आरोप है कि एक दिन जब वह पैसा मांगने गया तो विपक्षियों ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। 


इस दोनों मामलों में प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडे ने कहा कि फिलहाल मामला संज्ञान में नहीं है जानकारी होने पर कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल दोनो सिंह बंधुओं की जालसाजी के दो मामले सामने आए हैं। 


स्थानीय लोगों ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया कि ये दोनों भाई मिलकर कई लोगों को ठग चुके हैं लेकिन इनके रसूख और दबंगई के कारण कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे