Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज थाना परिसर में पीस कमेटी बैठक संपन्न

 


पंडित श्याम त्रिपाठी/ संजय श्रीवास्तव 

गोण्डा:नवाबगंज थाना परिसर में नवागत प्रभारी निरीक्षक ने बैठक कर  कानून-व्यवस्था सहित तमाम अन्य मुद्दों पर चर्चा की और आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को नवागत प्रभारी निरीक्षक करूणाकर पांडे ने क्षेत्रीय ग्राम प्रधानों वा कस्बे के सभासदों के साथ बैठक की। 


इस मौके पर उन्होंने सभी से मुलाकात करते हुए परिचय प्राप्त किया इसके बाद सभी जनप्रतिनिधियों से अपने-अपने क्षेत्र में कानून-व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने अवैध कच्ची शराब के निष्कर्षण और बिक्री पर कड़ा रुख दिखाते हुए कहा कि यदि कोई भी इस कार्य में लिप्त मिला तो नियमानुसार कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।


उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि यदि आप सभी के संज्ञान में अवैध कच्ची शराब से संबंधित कोई भी जानकारी आये तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। उन्होंने ऑपरेशन तिनेत्र के तहत थाना क्षेत्र के सभी प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने का प्रस्ताव बैठक में रखा और इस कार्य में सभी जनप्रतिनिधियों से सहयोग की अपील की। 


इस मौके पर उपनिरीक्षक सुनील कुमार, अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक अरविंद यादव, मनकापुर विधायक प्रतिनिधि वेद प्रकाश दूबे, मुख्य आरक्षी अखिलेश सिंह ग्राम प्रधान कक्के पांडे, जय सिंह, बिपिन सिंह, रीशू श्रीवास्तव,इलियास, रिषभ सिंह, श्याम बाबू शुक्ला, दुर्गेश पांडे,धनराज निषाद, सभासद भरत चंद्र मोदनवाल, नवाज खां, नीरज गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे