Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Lakhimpur kheri:धौरहरा एसडीएम की अगुवाई में जेसीबी चलवाकर हटवाया जा रहा हाइवे किनारे से अतिक्रमण, मचा हड़कंप



                                वीडियो


कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा एसडीएम की अगुवाई में अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान के क्रम में शनिवार को सीओ,कोतवाल धौरहरा व थानाध्यक्ष ईसानगर की देखरेख में राजस्व विभाग की टीम ने सिसैया चौराहे पर हाइवे किनारे पर अवैध रूप से अतिक्रमण किए अतिक्रमणकारियों पर दोपहर बाद अचानक जेसीबी से अवैध कब्जे को हटवाने का काम शुरू कर दिया, जिसको देख दुकानदारों व अन्य कब्जेदारों में अफ़रातफ़री का माहौल बना हुआ है।



एसडीएम धीरेन्द्र सिंह की अगुवाई में राजस्व विभाग के लेखपाल शशांक शेखर शुक्ला, नितेश मिश्रा समेत अन्य राजस्वकर्मियों ने शनिवार को एनएच 730 पर स्थित सिसैया चौराहे पर हाइवे किनारे अवैध अतिक्रमण किये दुकानदारों व अन्य लोगों के खिलाफ़ दोपहर बाद अवैध कब्जा हटवाने का अभियान अचानक जेसीबी चलाकर अवैध कब्जों को हटवाने का काम शुरू कर दिया। 


इस दौरान धौरहरा कोतवाल विवेक उपाध्याय,थानाध्यक्ष ईसानगर पंकज त्रिपाठी समेत सीओ पी.पी सिंह के साथ बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स सुरक्षा व्यवस्था व शांति बनाए रखने के लिए मौके पर मौजूद रहे। 


 जिसको देख दुकानदारों के साथ अन्य कब्जेदारों में अफ़रातफ़री मच गई। देखते ही देखते जेसीबी ने चारों ओर के अवैध कब्जे को हटाने का काम शुरू कर दिया जो अनवरत जारी है।


 इस बाबत एसडीएम धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शासन की मंशा के अनुसार हाइवे,सकड़ों व कस्बों के रास्तों पर हुए अवैध अतिक्रमण को अभियान चलाकर हटवाया जा रहा है, यह अभियान आगे भी चलता रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे