Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

केंद्रीय मंत्री का भाजपाइयों ने किया गर्मजोशी से किया स्वागत, मंत्री का हुआ सम्मान

 




कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्य मंत्री कौशल किशोर का रविवार को यहां पहुंचने पर भाजपाइयों ने स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री सबसे पहले स्थानीय लोक निर्माण विभाग निरीक्षण गृह पहुंचे यहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। 





केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर भाजपा सरकार की योजनाओं को जनता तक मजबूती से पहुंचाए जाने की बात कही।इसके बाद केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर नगर पंचायत के उमापुर वार्ड पहुंचे, यहां भाजपा नेता ओमप्रकाश तिवारी झुन्ना के संयोजन में मंत्री का कार्यकर्ताओं ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर सारस्वत सम्मान किया। 




केंद्रीय राज्य मंत्री ने ओमप्रकाश तिवारी के आवास पर भी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि समाज को नशा मुक्ति जाने के लिए वह युवा पीढ़ी को जागरूक करें। केंद्रीय राज्य मंत्री ने यह भी कहा कि नशा मुक्त अभियान स्वस्थ भारत के निर्माण के लिए वरदान साबित होगा।




 उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य को सुरक्षित बनाए रखने के लिए देश को पूरी तरह से नशा मुक्त किए जाने की आवश्यकता है। 


कार्यक्रम के संयोजक झुन्ना तिवारी द्वारा भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा हरिओम मिश्रा का भी सम्मान किया गया।इस मौके पर रामजी मिश्रा, अजय वर्मा, मिथिलेश जायसवाल पप्पू, अशोक मिश्रा, शुभम सिंह, ओम प्रकाश पांडे, डीपी सिंह, बबलू मिश्रा, बृजेंद्र पांडे मंटू आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे