Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:चोरी की मोटरसाइकिल समेत आरोपी गिरफ्तार , भेजा गया जेल



रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के पकड़ी बाजार के भानपुर चौकी के अन्तर्गत चोरी की मोटरसाइकिल समेत एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के पकड़ी बाजार के चौकी भानपुर के अन्तर्गत चौकी इंचार्ज सोमप्रताप सिंह टीम के साथ बैंक चेकिंग पर निकले थे की रास्ते में मुखबिर द्वारा सूचना दी गई की पकड़ी बाजार और अमदही के बीच काली माता मंदिर पर चोरी की मोटरसाइकिल खड़ी है।


 जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज सोमप्रताप सिंह ने टीम के साथ पहुंचकर मोटरसाइकिल समेत अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया पुछताछ मे बताया की इस बारदात में एक चोर और सामिल है जिन्होने मिलकर तीन मोटरसाइकिल की चोरी की है।


इस सम्बन्ध मे विमल तिवारी पुत्र ओंकार नाथ तिवारी निवासी ग्राम कौचिहा थाना तरबगंज जिला गोण्डा ने मोटरसाइकिल चोरी का मुकदमा नामजद दो लोगो के नाम पवन कुमार उर्फ ननके पुत्र पंचराज निवासी ग्राम धनौली थाना तरबगंज वा दिग्विजय सिंह पुत्र रामदेव सिंह निवासी ग्राम अमदही थाना उमरीबेगमगंज के नाम पंजीकृत कराया है जिनकी मोटरसाइकिल दो महीने पहले घर से चोर उठा ले गए थे।


इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की दो लोगो के ऊपर मुकदमा पंजीकृत है एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है दूसरे की तलाश जारी है जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा इन दो लोगो ने मिलकर तीन मोटरसाइकिल की चोरी की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे