Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा के गौरा विधायक ने किया मतदान:मतदान करने के बाद बोले विधायक, भारी मतों से जीतेंगे एमएलसी सीट



अशफाक आलम 

गौरा चौकी गोंडा - गोरखपुर फैजाबाद विधान  परिषद सीट के लिए मतदान जारी है।  बूथ संख्या 19 ब्लॉक बभनजोत के प्रांगण पर मनकापुर एसडीएम आकाश सिंह और खोडारे थाना प्रभारी सुरेश कुमार वर्मा की उपस्थिति में शांतिपूर्वक तरीके से मतदान कराया जा रहा है। 



गोंडा के गौरा  विधानसभा से भाजपा विधायक प्रभात कुमार वर्मा भी अपना अमूल्य मत देने के लिए गोरखपुर फैजाबाद निर्वाचन क्षेत्र से ब्लॉक बभनजोत में बूथ संख्या 19 पर में बनाए गए पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंचे मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा इस सीट को भारी मतों से जीत रही है।


बोले, सभी सीटों पर परचम लहराएगी बीजेपी


गौरा विधायक प्रभात कुमार वर्मा ने गोंडा जिले के बभनजोत ब्लॉक पर बूथ संख्या 19 में बने पोलिंग बूथ  पर मतदान किया। वह लगभग 12:00 बजे के बाद  मतदान करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे, जहां कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान कराया गया। 


मतदान करने के बाद बाहर आये गौरा विधायक प्रभात कुमार वर्मा ने कहा कि भाजपा गोरखपुर फैजाबाद विधान परिषद की सीट पर भारी मतों से जीतेगी । उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण सभी मतदाता भाजपा के सभी प्रत्याशियों को जिताने में जुटे हैं। 


जिस तरीके से विधानसभा के चुनाव में बीजेपी ने एकतरफा जीत हासिल की थी वैसे ही विधान परिषद के चुनाव में भी बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे