Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राहुल गांधी की सुरक्षा के साथ केन्द्र का जानबूझकर खिलवाड करना अक्षम्य:प्रमोद तिवारी



                            वीडियो


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी स्टीयरिंग कमेटी के वरिष्ठ सदस्य प्रमोद तिवारी ने राहुल गांधी की कश्मीर में भारत जोडो यात्रा को लेकर राहुल की सुरक्षा मे केन्द्र पर लापरवाही का हमला बोलते हुए इसे अक्षम्य कहा है। 


श्री तिवारी ने कहा कि कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्य में राहुल गांधी की सुरक्षा व्यवस्था के साथ जिस तरह से खिलवाड किया गया वह गंभीर चिन्ता का विषय है। श्री तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी के सुरक्षा घेरे मे राज्य पुलिस बल का एक भी पुलिसकर्मी मौजूद नही रहा।


 जिसके कारण राहुल गांधी को सुरक्षा कवर कर रही एजेन्सी ने जब यह महसूस किया कि उनकी सुरक्षा को गंभीर खतरा उत्पन्न हो गया है तो सुरक्षा एजेन्सी की सलाह पर राहुल गांधी को यात्रा को लेकर आगे बढने में दिक्कते आयीं। 


शनिवार को मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से यहां जारी बयान में राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि कश्मीर मे जिस तरह से आतंकवादी घटनाएं घटित हुआ करती हैं और राज्य की संवेदनशीलता के बावजूद राहुल गांधी की सुरक्षा के साथ इस तरह की लापरवाही केन्द्र सरकार के भी सुरक्षा प्रबन्धन को कटघरे मे खडा करती दिखी है।


 उन्होनें राहुल की सुरक्षा को लेकर तल्ख तेवर में बेबाक कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा के साथ यह खिलवाड जानबूझ कर किया गया है। उन्होने कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल गांधी की सुरक्षा मे बरती जा रही लापरवाही को लेकर दर्ज कराए गए कडे प्रतिवाद को केन्द्र सरकार से गंभीरता से लेते हुए कश्मीर में राहुल की सुरक्षा को लेकर अपनी नैतिक जिम्मेदारी के प्रति भी आगाह होने को कहा है। 


वहीं कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने संविधान तथा संसद द्वारा धार्मिक आस्था को लेकर तैयार मसौदे के विपरीत कतिपय बयानबाजी को भी बेजां बताते हुए कहा है कि संविधान और संसद के मसौदे के विपरीत किसी भी प्रकार के उन्माद फैलाने वाले बयान कानून के मसौदे से इतर संवैधानिक मर्यादा का तालमेल नही रखते।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे