Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विधायक मोना तथा सांसद प्रमोद तिवारी ने रामपुर खास को दी सड़को की मरम्मत के लिए मिली करोड़ों की सौगात



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के प्रयास से रामपुरखास विधानसभा क्षेत्र में चौदह प्रमुख सड़को के विशेष मरम्मत के साथ नवीनीकरण के लिए करोड़ो की सौगात मिली है।


 विधायक मोना तथा सांसद प्रमोद तिवारी की ओर से नये साल पर क्षेत्रवासियो को इस बडी सौगात मिलने पर लोगों मे खुशी की लहर देखी जा रही है। विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के द्वारा संयुक्त रूप से शासन मे दिये गये प्रस्ताव के तहत रामपुर खास मे इन चौदह मार्गो के विशेष मरम्मत एवं नवीनीकरण के लिए तेईस करोड नवासी लाख पचपन हजार रूपये की धनराशि आवंटित हुई। 


शासन के उप सचिव राजेन्द्र प्रताप सिंह द्वारा प्रदेश के लोक निर्माण विभाग को सात जनवरी को निर्गत किये गये शासनादेश के तहत अब लालगंज-मंझनपुर वाया संग्रामगढ़ मार्ग के लिए चार करोड बीस लाख उन्तीस हजार तथा सांगीपुर अन्तू मार्ग के लिए इक्यान्वे लाख छाछठ हजार रूपये, लालगंज-कालाकांकर वाया संग्रामगढ़ मार्ग के लिए सरसठ लाख छियासी हजार रूपये, हरनाहर झींगुर मार्ग के लिए एक करोड़ इक्यावन लाख रूपये, नसीरपुर से रेहुआ लालगंज वाया मंगापुर मार्ग के लिए तीन करोड तिरपन लाख बासठ हजार रूपये, मंगापुर रेहुआ लालगंज लखहरा मार्ग के लिए पन्चान्वे लाख सैतीस हजार रूपये, मंगापुर रेवली मार्ग पर पचासी लाख इक्तालिस हजार रूपये, रामपुर बावली-वीरशाहपुर वाया रायपुर तियांई कैथौला मार्ग के लिए तीन करोड उन्सठ लाख उन्हत्तर हजार रूपये, काशीपुर भटनी संपर्क मार्ग के लिए पचास लाख पन्द्रह हजार रूपये, दीवानगंज सांगीपुर मार्ग से शुकुलपुर से पूरे पण्डित वाया भगौरा संपर्क मार्ग के लिए एक करोड बाइस लाख निन्नायवे हजार रूपये, संग्रामगढ़ से पिचूरा मार्ग वाया मोठिन हरनाहर खण्डवा बेलहा मेढ़ावा गोडवा मार्ग के लिए दो करोड अस्सी लाख सोलह हजार रूपये, रायबरेली जौनपुर हाइवे से सांगीपुर राहाटीकर वाया कौशिल्यापुर मधुकरपुर अगई बेवली मार्ग के लिए एक करोड छान्नवे लाख रूपये, लवाना कैथौला मार्ग से तरैंया भरतपुर धनापुर मार्ग के लिए उन्सठ लाख चौरासी हजार रूपये, आहरबीहर से पूरे भोजई वाया सेमरा मार्ग के लिए पचपन लाख अडतालिस हजार रूपये की धनराशि अवमुक्त की गयी है। 


शासन द्वारा सडको के मरम्मत व नवीनीकरण के लिए धनराशि के आवंटन के बाबत जारी शासनादेश की जानकारी मंगलवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने दी है। सडको के पुर्नमरम्मत की सौगात को लेकर लालगंज ब्लाक प्रमुख अमित सिंह पंकज व सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू ने इसे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से निर्माण के क्षेत्र में बडी उपलब्धि ठहराया है। 


वहीं जिला पंचायत सदस्य रघुनाथ सरोज, लालजी यादव, रिंकू सिंह परिहार, लल्लन सिंह, अशोकधर द्विवेदी ने भी सडको के पुर्ननिर्माण कराए जाने को लेकर शासन से धनराशि मुहैया कराने के लिए क्षेत्रीय जनता की ओर से सांसद प्रमोद तिवारी व विधायक मोना के प्रति आभार जताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे