Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:शौच के लिए निकले अधेड़ की छुट्टा जानवरों के हमले से हुई दर्दनाक मौत




उक्त गांव में अभी कुछ ही महीने पूर्व लगभग आधा दर्जन गौ वंसों की खेत की बाड़ में बिजली प्रवाहित होने से हो चुकी है मौत

पं. बागीश कुमार तिवारी

गोंडा जनपद के तहसील मनकापुर क्षेत्र के एक गांव में सुबह शौच के लिए गए अधेड़ की छुट्टा जानवरों के हमले से मौत हो गई।


मौके पर तहसीलदार मनकापुर पुलिस के साथ पहुंचकर गहनता से जांच पड़ताल करते हुए मृतक का पंचायत नामा करा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तथा परिजनों को सरकार द्वारा मिलने वाले लाभ के लिए लेखपाल से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।



तहसील मनकापुर के थाना कोतवाली मनकापुर अंतर्गत ग्रामसभा धुसवा खास के मजरा खैहारी में शौच के लिए गए एक अधेड़ की छुट्टा जानवरों के हमले से दर्दनाक मौत हो गई।


बताया जाता है कि उक्त गांव का निवासी मृतक निवासी कल्लू पुत्र राम लगन उम्र 57 वर्ष आज सुबह करीब 7:00 सौच के लिए अपने खेत में गया था।वहीं घूम रहे छुट्टा जानवरों के हमले से गिर पड़ा और दर्दनाक मौत हो गई। 


गांव के कुछ लोगों ने शुबह शौच पर जाते समय मृतक के क्षत विक्षत शव को देखकर आवाज़ लगाई मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डायल 112 पर घटना की सूचना दी। 


सूचना पर तुरंत तहसीलदार मनकापुर पैगाम हैदर ने पुलिस बल के साथ स्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक के शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 


तथा तहसीलदार मनकापुर पैगाम हैदर ने बताया कि घटना के संबन्ध में पूरी टीम के साथ मैंने जायजा लिया है।और लेखपाल से रिपोर्ट मांगी गई है। जिससे मृतक के परिजनों को अहेतुक सहायता सहित सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाया जा सके। 


बताते चलें कि अभी कुछ ही महीने पूर्व उक्त गांव में ही खेत के बाड़े में लगे तार विद्युत प्रवाहित होने से लगभग आधा दर्जन गौ वंसो दर्दनाक मौत हो गई थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad