Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda news: अध्यापक की धारदार हथियार से हत्या, मचा हड़कंप



                            वीडियो स्टोरी


मोहम्मद सुलेमान 

गोण्डा के नगर कोतवाली क्षेत्र के पंतनगर स्थित फोरबिसगंज मोहल्ले मे एक दो मंजिला मकान में किराए पर रह रह रहे शिक्षक कृष्ण कुमार यादव की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गए। 


मृतक अपनी छोटी अध्यापिका बहन के साथ किराए के कमरे पर रहते थे। घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर हत्या की जांच के लिए पहुंची पुलिस, फोरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पुलिस शिक्षक की हुई हत्या में मारपीट में आईं चोटों को मौत की वजह बता रही है।



नगर कोतवाली क्षेत्र के पंत नगर के फोरबिसगंज मोहल्ले में किराए के मकान में अपनी छोटी बहन के साथ रह रहे अध्यापक की हत्या से देर शाम इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया।


 कल देर शाम शिक्षक कृष्ण कुमार यादव के कमरे पर उनका कोई जाने वाला आया जिससे उनका कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद उसी दौरान  उनकी किसी धारदार हथियार से हत्या कर हत्यारे फरार हो गए। इस दौरान उनकी छोटी शिक्षिका बहन लखनऊ परीक्षा देने के लिए गई हुई थी। 


अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि अनुसार ,इटियाथोक क्षेत्र में स्थित जनता इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात कृष्ण कुमार यादव (35) अपने कमरे में थे कि अचानक उनके जानने वाले लोग उनके कमरे में पहुंचे। जिनसे उनका बात विवाद के बाद मारपीट हुई जिसमे उन्हें चोटें आईं आउर उनकी मृत्यु हो गई।


 जिसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। उन्होनें बताया कि घटना की सूचना 112 को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम ,डॉग स्क्वायड और एसओजी टीम संग जांच शुरू कर दी है। मृतक की छोटी बहन व रिश्तेदार भी पहुंच गए हैं। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।


 वहीं इस हत्या के वारदात के पीछे के कारणों को तलाशने के लिए घटना के पीछे हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं हत्या में शामिल अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने की भी बात कर रही है।




Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे