Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh news:डा•शाहिदा की दूसरी पुस्तक" मैं शायर तो नहीं" पुस्तक का हुआ विमोचन



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़ के फुलवारी स्थित बंधन पैलेस के सभागार में डॉ0शाहिदा की दूसरी पुस्तक मैं शायर तो नहीं का विमोचन का कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में पूर्व ब्लाक प्रमुख विनय प्रताप सिंह को डॉ0शाहिदा ने अपनी दूसरी पुस्तक मैं शायर तो नहीं को भेंट किया। 


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ0 ओम प्रकाश खण्डेलवाल रहे, कार्यक्रम अध्यक्षता डॉ0 संगम लाल त्रिपाठी ने किया और कार्यक्रम का संचालन श्याम शंकर शुक्ल "श्याम" ने किया। मुख्य अतिथि डॉ0 साहित्यकार ओमप्रकाश खंडेलवाल ने कहा कि डॉ0 शाहिदा ने अपना पूरा जीवन शिक्षा में देकर अब साहित्य में भी एक मुकाम हासिल कर रही हैं उनकी यह पुस्तक मैं शायर तो नहीं मील का पत्थर साबित होगी।


डॉ0 लोकेश शुक्ला, डॉ दयाराम मौर्य 'रत्न', प्रदीप चित्रांशी, डॉ शमीम,अनिल कु0 त्रिपाठी,  रोशनलाल उमरवैश्य, डॉ पीयूषकान्त शर्मा विशिष्ट अतिथि रहे। सभी ने डॉ शाहिदा की उपलब्धियों के बारे में बताया। डॉ दयाराम मौर्य ने उन्हें लौह महिला की उपाधि दी। सोनी सर ने आभार ज्ञापन व अतिथियों का स्वागत जीनत ने किया।


अध्यक्षता कर रहे संगम लाल त्रिपाठी भवर ने कहा कि साहित्य के क्षेत्र में शाहिदा ने दूसरी पुस्तक मै शायर तो नहीं का विमोचन आज किया। इनकी तीसरी पुस्तक जल्द आ रही है।


 कार्यक्रम में डॉ विनय श्रीवास्तव, आनंद मोहन ओझा, डॉ उदयभान सिंह, अखिल नारायण सिंह, गजेन्द्र, गंगा प्रसाद भावुक, परवाना , आलम आज़ाद, मृदुल मिश्रा,आदि मौजूद रहे ।


पत्रकार  रमेश त्रिपाठी,  शैलेन्द्र मिश्रा, राजन, कृष्णानन्द त्रिपाठी, संतोष भगवन नीरज त्रिपाठी आदि ने कार्यक्रम ‌में सहभागिता की और अपना आशीर्वाद , स्नेह, प्रदान किया श्याम के संचालन में ओर लोकेश की ग़ज़लों ने कार्यक्रम को सफ़लता की ऊँचाईयों पर पहुँचा दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे