Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Maharajganj News:एमएलसी चुनाव की तैयारी में जुटे अधिकारी,डीएम एसपी ने किया निरीक्षण



उमेश तिवारी

महराजगंज : महराजगंज जिले में डीएम सत्येन्द्र कुमार और पुलिस अधीक्षक डा0 कौस्तुभ ने एमएलसी चुनाव के संदर्भ में मतदान स्थलों पर चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। इसको लेकर परतावल विकासखंड का निरीक्षण किया।



निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मतदान बूथ को देखा। उन्होंने उपस्थित एडीओ पंचायत को परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही पोलिंग पार्टियों के ठहरने की उचित व्यवस्था हेतु भी निर्देशित किया।


कर्मी जिम्मेदारी से करें कार्य


उन्होंने कहा कि मतदान परिसर में किसी प्रकार की राजनीतिक प्रचार सामग्री न हो। इसके लिए पूरे परिसर में साफ-सफाई कराते हुए सभी प्रचार सामग्रियों को यदि हों तो हटवा दें।


 इसके साथ ही राजनीतिक दलों के पोलिंग एजेंटों द्वारा अपने काउंटर मतदान केंद्र से न्यूनतम 200 मीटर की दूरी पर ही लगाए जाएंगे। चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण और संवेदनशील विषय है इसलिए सभी अधिकारी और कर्मी पूरी जिम्मेदारी से कार्य करें।


कड़ाई से हो निर्देशों का पालन

इसके साथ ही कहा कि कहीं भी कोई लापरवाही या गलती न हो यह सुनिश्चित करें। एसपी ने पुलिसकर्मियों को कड़ाई के साथ निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। 


उन्होंने कहा कि यदि कोई भी मतदान में बाधा पैदा करने की कोशिश करता है तो उसके साथ कड़ाई के साथ निपटें। निरीक्षण के दौरान एडीओ पंचायत सहित ब्लाक कर्मी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे